28 APRSUNDAY2024 9:39:25 AM
Nari

एक्स वाइफ संग राजस्थानी गानों पर जमकर थिरके Aamir Khan, वीडियो हुई वायरल

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 07 Jan, 2024 07:17 PM
एक्स वाइफ संग राजस्थानी गानों पर जमकर थिरके Aamir Khan, वीडियो हुई वायरल


बॉलीवुड के मिस्टर perfectionist आमिर खान इन दिनों अपनी बेटी इरा खान की शादी में मशगूल हैं। इरा ने कुछ दिनों पहले ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग कोर्ट मैरिज की है। अब दोनों उदयपुर रवाना हो गए हैं, जहां पर रीति- रिवाज के साथ उनकी शादी होगी। शादी के तैयारी जोरों पर है जिसकी कई सारी वीडियोज सामने आई हैं। इन्हें में से एक है एक्टर की अपनी एक्स वाइफ किरण राव संग डांस करते हुए वीडियो जो खूब वायरल हो रही है, जिसे Manav Manglani ने शेयर किया है..

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

बेटी की शादी में खुलकर किया पापा आमिर खाना ने डांस

इस वीडियो में आमिर खान बेहद ही कूल लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं वो राजस्थानी गानों पर अपनी एक्स वाइफ किरण राव संग थिरकते दिखे। वीडियो में दोनों ढोल- नगाड़ों की धुन पर एक- साथ खूब नाचते नजर आए। इस दौरान एक्टर ने व्हाइट लाइनिंग के शॉर्ट कुर्ते के साथ ब्लैक ट्राउजर पहना था। 

रीना दत्ता संग भी थिरके एक्टर

ये पहली बार नहीं है कि आमिर खान बेटी की शादी में यूं झुमते दिखे हैं। इससे पहले भी एक वीडियो सामने आई थी, जिसमें वो अपनी एक्स वाइफ रीना दत्ता के साथ नाच रहे थे। इस वीडियो में एक्टर के बेटे जुनैद को भी देखा जा सकता है। 

इरा हो रही हैं शादी के लिए फिट

दुल्हन इरा की बात करें तो वो भी शादी के लिए बहुत excited हैं और जोरों- शोरों ने इसकी तैयारी में लगी हैं। उन्होंने उदयपुरी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। वहीं उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि ''क्या ढेर सारे वर्कआउट के बिना हमारी शादी हो सकती है..?”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

इन दिन होगी शादी

रिपोर्ट्स की मानें तो इरा और नूपुर की शादी 10 जनवरी को होगी। इसके बाद 13 जनवरी को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन होगा, जिसमें कई सारे सेलेब्स शिरकत करेंगे।

Related News