25 APRTHURSDAY2024 5:48:34 PM
Nari

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी ये 10 एक्ट्रेस, 2 ने बिना शादी पैदा भी किए बच्चे

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 21 Jul, 2019 04:41 PM
शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी ये 10 एक्ट्रेस, 2 ने बिना शादी पैदा भी किए बच्चे

फिल्मों के साथ साथ बॉलीवुड स्टार्स का पर्सनल लाइफ भी उनके फैंस को खूब अट्रेक्ट करती हैं। खासकर उनके रिलेशनशिप से जुड़ी बातें। स्टार्स उनकी शादी से लेकर बच्चों तक की जानकारियां जानने के लिए उत्सुक रहते हैं चलिए आज हम आपको उन दीवाज के बारे में बताते हैं जिन्हें शादी से पहले ही प्रेग्नेंसी कंसीव हो गई थी हालांकि उन्होंने शादी कर इस बात को छिपा लिया था जबकि इनमें से 2 दीवाज ऐसी भी हैं जिन्होंने शादी के बिना ही बच्चा पैदा करने का फैसला लिया था। 

पहला नंबर आता है अर्जुन की गर्लफ्रेंड गेब्रिएला डेमेट्रिड्स का...

एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रैंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स जोकि एक अफ्रीकी मॉडल व एक्ट्रेस हैं। एफएचएम की "विश्व की 100 सबसे सेक्सी महिलाओं में" चुनी जाने वाली गेब्रिएला ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया लेकिन उन्होंने अभी अर्जुन से शादी नहीं की है।

श्रीदेवी कपूर

खबरों की मानें तो श्रीदेवी शादी से पहले ही 7 महीने की प्रेग्नेंट थी, इसलिए उन्होंने जल्दबाजी में बोनी कपूर से शादी कर ली।

PunjabKesari

अमृता अरोड़ा

बेबो की बेस्टी अमृता अरोड़ा की बिजनेसमेन ब्वॉयफ्रेंड शकील लडक से जल्दी में की शादी ने भी सबको हैरान कर दिया था, जिसकी वजह उनकी प्रेग्नेंसी को ही बताया गया।

PunjabKesari

कोंकणा सेन शर्मा

कोंकणा सेन एक्टर रणवीर शौरी को डेट कर रही थीं। साल 2010 में दोनों एक प्राइवेट सेरेमनी में मिलें। मुलाकातों में नजदीकियां बढ़ी और बात शादी तक पहुंची लेकिन उससे पहले ही कोंकणा प्रेग्नेंट थी 2011 में उन्होंने बेटे को जन्म दिया।

PunjabKesari

सेलिना जेटली

सेलिना जेटली ने साल 2011 में अपने विदेशी ब्वॉयफ्रेंड पीटर हग से शादी की और जुड़वां बच्चों को पैदा किया। रिपोर्ट की मानें तो वह शादी से पहले प्रेग्नेंट थी हालांकि उन्होंने इस बात को कभी कबूला नहीं।

PunjabKesari

वीना मलिक

कंट्रोवर्सी क्वीन वीना मलिक शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी और शादी के कुछ महीने बाद ही उन्होंने बेटे को जन्म दिया।

PunjabKesari

महिमा चौधरी

महिमा चौधरी, बॉबी मुखर्जी नाम के शख्स को डेट कर रही थी इस दौरान वह प्रेग्नेंट हो गई थी इसके बाद उन्होंने शादी  की।

PunjabKesari

सारिका

एक्ट्रेस सारिका कमल हासन के साथ लिव-इन रिलेशन में रहती थी इसी दौरान वह प्रेग्नेंट हुई और श्रुति हासन का जन्म हुआ हालांकि श्रुति के जन्म के समय भी सारिका ने शादी नहीं की थी।

नीना गुप्ता

नीना गुप्ता वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड के साथ रिलेशनशिप में रहीं और उसी दौरान प्रेग्नेंट भी हुई लेकिन उन्होंने शादी किए बिना ही बच्चा पैदा करने का फैसला लिया। उनके घर बेटी पैदा हुए जिसको उन्होंने सिंगल मदर बनकर पाला। आज नीना गुप्ता की बेटी  मसाबा गुप्ता नामी फैशन डिजाइनर हैं। 

मोना अंबेगांवकर

टीवी एक्ट्रेस मोना अंबेगांवकर ने सीआईडी के फेमस को-स्टार दयानंद शेट्टी से शादी की दोनों काफी समय एक दूसरे को डेट कर रहे थे इसी दौरान मोना प्रेग्नेंट हो गई थी। बाद में दोनों ने शादी कर ली।

 

यह सारी जानकारियां रिपोर्ट के मुताबिक दी गई है हालांकि इनमें से कई दीवाज ने इस बात को खुद कबूला नहीं है।
 

Related News