16 OCTWEDNESDAY2019 10:24:44 PM
Life Style

'बेबी शॉवर' में दुल्हन की तरह सजी थी ऐश्वर्या, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 10 Sep, 2019 04:01 PM
'बेबी शॉवर' में दुल्हन की तरह सजी थी ऐश्वर्या, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

अपनी शादी और जिंदगी की खास रस्मों की एलब्म को देख हर किसी के दिल में एक बार पुरानी यादें ताजा हो जाती हैं, फिर वो पल शादी की दिन को लेकर हो या बेबी शॉवर की रस्मों से जुड़े, ऐसे ही विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन की जिंदगी के खास पलों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

 

जहां कुछ दिन पहले श्वेता बच्चन की शादी की तस्वीरें सामने आईं, वहीं अब ऐश के बेबी शॉवर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। श्वेता की शादी की तस्वीरें तो फैशन डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला ने शेयर की थी, मगर ऐश के बेबी शावर की तस्वीरें किसने साझा की, अभी यह मालूम नहीं चल पाया है।

PunjabKesari

खैर, जो भी हो, बेबी शॉवर की रस्म पर ट्रेडीशनल लुक में ऐश काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन थ्रो बैक तस्वीरों में बच्चन परिवार पूरे रीति-रिवाज से ऐश्वर्या की गोद भराई की रस्म पूरी करते नजर आ रहे है। बच्चन परिवार के साथ ऐश्वर्या की मां वृंदा राय भी दिख रही हैं। 

PunjabKesari

जहां इस रस्म में ऐश ने गोल्डन कलर की साड़ी के साथ बालों में गजरा, गले में हैवी ज्वेलरी और चूड़ा पहन रखा है, वहीं अभिषेक मेहंदी कलर के पायजामे-कुर्ते में नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में, अभिषेक अपनी पत्नी ऐश के बालों में गजरा ठीक करते भी दिख रहे है, वहीं उनकी मां हाथ में पूजा की थाली लिए दिखीं। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने ऐश्वर्या को आशीर्वाद दिया। 

PunjabKesari

बात अगर इनकी लव स्टोरी की करें...तो ऐश्वर्या ने एक बातचीत के दौरान अभिषेक के साथ अचानक हुई सगाई के बारे में भी बताया था, ऐश ने कहा था, 'उसने मुझे प्रपोज किया, वो बहुत अच्छा था। वो सब अचानक ही हुआ। मुझे नहीं पता था कि कोई रोका सेरेमनी भी होती है। मैं साउथ इंडियन हूं तो मैं नहीं जानती थी। फिर अचानक उनके घर से कॉल आई कि हम आ रहे हैं।'

 

ऐश ने बताया कि अभिषेक ने फोन कर कहा, 'हम आ रहे हैं और मैं पापा को नहीं रोक सकता। हम रास्ते में हैं। हम तुम्हारे घर आ रहे हैं। पिता को कॉल किया था और वो शहर से बाहर थे लेकिन मां घर पर थीं। वो हमारे घर आए। वो बहुत इमोशनल थे। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि ये क्या हो रहा है।'

 

बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी साल 2007 में हुई थी। ऐश ने 2011 में बेटी अराध्या को जन्म दिया। बेटी को समय देने के लिए ऐश लंबे समय तक फिल्मी दुनिया से दूर रहीं। हालांकि आज भी वो अपनी बेटी अराध्या को हमेशा अपने साथ रखती हैं। माता-पिता की तरह अराध्या को भी सोशल मीडिया पर फॉलो किया जाता है, उनकी पॉपुलेरिटी भी बढ़ती जा रही हैं। 

Related News