17 AUGSATURDAY2019 8:17:20 PM
Life Style

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन 'राखी' के पास नहीं हैं फिल्में फिर भी हैं करोड़ों की मालकिन, जानिए कै

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 20 Jul, 2019 03:50 PM
बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन 'राखी' के पास नहीं हैं फिल्में फिर भी हैं करोड़ों की मालकिन, जानिए कै

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सांवत हमेशा कोई न कोई विवाद को लेकर चर्चा में बनी रहती है। लाइमलाइट में कैसे रहना है यह राखी बखूबी जानती है। भले ही लोगों को इनकी आखिरी फिल्म न याद हो लेकिन इनका आखिरी विवाद जरूर याद होगा। 

 

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सांवत

राखी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आए दिन कोई न कोई बात को लेकर बयान शेयर कर ही देती है। आए दिन राखी के नए विवाद को सुनकर लोगों को यही लगता है कि उनके पास कोई काम नहीं है इसलिए वह एेसा करती है। भले ही राखी के पास कोई प्रोजेक्ट ना हो लेकिन फिर भी वह करोड़ों की प्रॉपटी की मालकिन है। आखिर उनके पास इतना पैसा कहा से आता है चलिए हम आपको इस पैकेज में बताते हैं।

PunjabKesari

फिल्म ‘अग्निचक्र’ से रखा बॉलीवुड में कदम

राखी ने फिल्म ‘अग्निचक्र’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। उनकी पहली फिल्म के बारे में तो लोग कम ही जानते है लेकिन वह अपने आइटम सॉन्गस को लेकर खूब सुर्खियां में रही। राखी 'बिगबॉस' में भी नजर आ चुकी है। यही नहीं उन्होंने रियलिटी शो ‘राखी का स्वयंवर’ भी लॉन्च किया। राखी ने स्वयंवर में इलेश से सगाई की थी।

राजनीति में भी रख चुकी हैं कदम

इसके बाद राखी ने 2014 में राजनीति में कदम रखा। वह ‘राष्ट्रीय आम पार्टी’ के नाम से खुद की पार्टी बनाकर लोकसभा चुनाव में खड़ी हुई थी। हालांकि चुनाव के बाद राखी ने अपनी ही पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।

PunjabKesari

30 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी की मालकिन है राखी

इस दौरान राखी ने खुलासा किया था कि वो 15 करोड़ रुपए की मालकिन है। मुंबई में उनका एक फ्लैट और ऑफिस है। खबरों की मानें तो फ्लैट की मौजूद कीमत 10 करोड़ रुपए से ज्यादा है। आइटम गर्ल के पास 21 लाख रुपए की ‘Ford Endeavour’ कार भी है। यही नहीं कुछ लाख रुपए तो राखी ने शेयर व बांड्स में इन्वेस्ट कर रखे हैं।

PunjabKesari

वही रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस की मौजूदा प्रॉपर्टी 30 करोड़ रुपए है। उन्होंने अपने दम पर सबकुछ हासिल किया। वह आज भी स्टेज परफॉरमेंस करती है और एक परफॉरमेंस के लिए मोटी रकम लेती है।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad