18 JUNTUESDAY2019 8:25:07 PM
Life Style

इस हीरोइन ने ठुकरा दिया था Karan Johar का प्यार, जानिए उनके लाइफ सीक्रेट्स

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 25 May, 2019 07:06 PM
इस हीरोइन ने ठुकरा दिया था Karan Johar का प्यार, जानिए उनके लाइफ सीक्रेट्स

करण जौहर, किसी पहचान के मोहताज नहीं है। डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, स्क्रीनराइटर और कॉस्ट्यूम डिजाइनर करण 47 साल के हो गए हैं। करण ने 1998 में फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' से डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा। फिल्म सुपरहिट साबित हुई और उन्हें बेस्ट डायरेक्टर व बेस्ट स्क्रीनप्ले के फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया। इसके बाद 2001 में उनके निर्देशन में बनी फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' और 2006 में 'कभी अलविदा न कहना' आईं। दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं। 2004 में पिता यश जौहर की मौत के बाद करण ने धर्मा प्रोडक्शन संभाला। 

 

करण ने एक्टिंग की दुनिया में भी नाम कमाया। उन्होंने 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'ओम शांति ओम' जैसी कई फिल्मों में एक्टिंग की। फिल्मों के साथ-साथ उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में भी अपना टैलेंट दिखाया। 2004 में वो सेलिब्रिटी बेस्ड टॉक शो 'कॉफी विद करण' लेकर आए। इसके अलावा वह कई रियलिटी शो को जज कर चुके है। 

PunjabKesariV

47 साल की उम्र में भी करण अब तक कुंवारे है। एेसा नहीं है कि करण की जिंदगी में कोई लड़की नहीं आईं। एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना के लिए करण का दिल धड़कता था। उन्होंने अपने दिल की बात ट्विंकल के सामने भी रखी लेकिन एक्ट्रेस ने उनका प्रपोज ठुकरा दिया। उनका एकतरफा प्यार कभी परवान नही चढ़ा। 

PunjabKesari

कम ही लोग जानते है कि करण के कमरे में सुपरस्टार शाहरुख खान की बीवी गौरी खान की तस्वीर लगी हैं। एक इवेंट में करण जौहर ने गौरी और शाहरुख के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात करते हुए कहा था कि गौरी और शाहरुख उनके परिवार का अहम हिस्सा हैं, खासकर गौरी से उन्हें बेहद लगाव है। वो जिस तरह से पूरे परिवार और अपने काम को बैलेंस करती हैं वो काबिले तारीफ है। वह अपने बेडरूम में माता-पिता के अलावा शाहरुख और गौरी की एक फोटो भी रखते हैं और वो हमेशा ही उनकी फोटो को निहारते रहते हैं क्योंकि इससे उन्हें ताकत मिलती है।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad