Twitter
You are hereLife Style

शादी के 17 साल बाद अक्षय कुमार ने खोला खुशहाल मैरिड लाइफ का राज

शादी के 17 साल बाद अक्षय कुमार ने खोला खुशहाल मैरिड लाइफ का राज
Views:- Tuesday, November 27, 2018-11:30 AM

मजबूत रिश्ते में प्यार और विश्वास साफ झलकता है और ऐसा ही रिश्ता है बॉलीवुड स्टार्स अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का। इनकी शादी को 17 साल हो गए हैं लेकिन बीच का प्यार आज भी साफ दिखाई देता है। मगर इतने सालों बाद अक्षय ने खुद अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का राज बताया।

 

अक्षय ने दिए खुशहाल मैरिड लाइफ के टिप्स

इतने सालों बाद अब खुद अक्षय अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का राज खोलते दिखे। दरअसल, इस कपल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अक्षय एक कपल को खुशहाल मैरिड लाइफ के टिप्स देते दिख रहे हैं। अक्षय-ट्विंकल का यह वीडियो एक ऐड शूट है, जिसे उन्होंने फूड ब्रांड के लिए किया। बता दें, कि इस वीडियो को करण जौहर ने डायरेक्ट किया है।

PunjabKesari

अक्षय ने कहा, 'साथ रहो लेकिन चिपको मत'

इस वीडियो में अक्षय ने कहा 'साथ रहो लेकिन चिपको मत वरना टूट जाओगे, थोड़ा वक्त दो अपने आप खिलोगे और महक जाओगे।' अक्षय का जवाब सुन पत्नी ट्विंकल काफी इम्प्रेस हो जाती हैं। वीडियो में अक्षय अपनी पत्नी के लिए उनकी फेवरेट बिरियानी बनाते भी दिख रहे हैं।

 

इस शर्त पर हुई थी अक्षय-ट्विंकल की शादी

अक्षय और ट्विंकल की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। डिंपल ने ट्विंकल के साथ अक्षय की शादी के प्रपोजल पर यह शर्त भी रखी थी कि दोनों को सालभर लिव-इन में रहना पड़ेगा। यदि सबकुछ ठीक रहा तो वे शादी की इजाजत देंगी। उनकी इस शर्त को पूरा करने के लिए अक्षय और ट्विंकल शादी से पहले सालभर लिव इन में रहे थे।

PunjabKesari

अक्षय-ट्विंकल में है खास बॉन्डिंग

खास बात तो यह है कि इस कपल की शादीशुदा लाइफ भी इसी तरह खुलहाल चल रही है। शादी के इतने साल बाद भी दोनों के बीच खास बॉन्डिंग देखने को मिलती है और यही वजह है कि फैंस इस ऐड में अक्षय-ट्विंकल को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP
Edited by: