16 SEPMONDAY2024 12:53:54 PM
Nari

दीपिका पादुकोण के बाद चर्चा में है युविका चौधरी का मैटरनिटी फोटोशूट, Mom-To- Be लगी बेहद खूबसूरत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Sep, 2024 07:32 PM
दीपिका पादुकोण के बाद चर्चा में है युविका चौधरी का मैटरनिटी फोटोशूट, Mom-To- Be लगी बेहद खूबसूरत

नारी डेस्क: अभिनेत्री और बिग बॉस फेम युविका चौधरी ने मंगलवार को अपने मैटरनिटी फोटोशूट से शानदार तस्वीरें शेयर कर अपने प्रशंसकों को हैरान कर दिया। दीपिका पादुकोण के फोटोशूट के अगले दिन  युविका ने भी अपनी कई तस्वीरें शेयर कर वाहवाही लूट ली। वह और प्रिंस जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


 युविका ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें हम उन्हें व्हाइट थाई-स्लिट गाउन में पोज देते हुए देख सकते हैं, जिसमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा है। इस दौरान उन्होंने  हल्का मेकअप लुक चुना है और अपने लंबे बालों को खुला छोड़ा। सिल्वर एम्ब्रॉयडरी वाले स्लीवलेस बेज कलर के गाउन में वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी।


पोस्ट में लाल दिल और कैप्शन में बुरी नजर वाले इमोजी लगाए गए। उनके पति प्रिंस नरूला ने कमेंट सेक्शन में बुरी नजर और आग वाले इमोजी शेयर किए। गौहर खान ने उनकी तस्वीरों में कमेंट करते हुए लिखा- गौहर खान ने लिखा: "आशीर्वाद आशीर्वाद आशीर्वाद"। चेतना पांडे ने लिखा-  "हॉट और स्वीट मॉमी टू बी"। 


युविका की मुलाकात 'बिग बॉस 9' में  प्रिंस नरूला से हुई थी। 12 अक्टूबर, 2018 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। काम के मोर्चे पर, युविका ने ज़ी टीवी के टैलेंट हंट रियलिटी शो 'ज़ी सिने स्टार्स की खोज' से अपनी टेलीविज़न यात्रा शुरू की। इसके बाद उन्होंने टीवी धारावाहिक 'अस्तित्व...एक प्रेम कहानी' में अभिनय किया, जिसमें उन्होंने आस्था की भूमिका निभाई। युविका 'नच बलिए 9' की विजेता रही हैं। उन्होंने 'कुमकुम भाग्य' में टीना और 'लाल इश्क' में शिखा का किरदार निभाया था।
्र

Related News