28 APRSUNDAY2024 3:59:34 AM
Nari

छोटा बेटा जेह है करीना का वर्कआउट फ्रेंड, देखें किस तरह मां के साथ करता है Exercise

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Feb, 2023 02:55 PM
छोटा बेटा जेह है करीना का वर्कआउट फ्रेंड, देखें किस तरह मां के साथ करता है Exercise

बढ़ती उम्र में भी खूबसूत और फिट कैसे रहना है वह करीना कपूर से  सीखें। बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी फिटनेस के लिए सख्त रुटीन अपनाती हैं, जिसकी झलक वह अकसर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में करीना ने अपना वकर्आउट वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनसे ज्यादा उनके बेटे ने लाइमलाइट लूट ली।


करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वकर्आउट करती नजर आ रही हैं। वीडियो की शुरुआत में  वह पूरी लगन से एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं, इसी बीच उनके छोटे बेटे जेह  मुस्कुराते हुए मां के पास आ जाते हैं। भले ही इस वीडियाे में जेह की हल्की झलक दिखाई दी, लेकिन उनकी क्यूटनेस को बेहद पसंद किया गया। 

PunjabKesari
एक्सरसाइज करते हुए करीना ने ब्लैक कलर का जिम वियर कैरी किया है, इस आउटफिट में वह बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। पोस्ट शेयर करते हुए करीना ने लिखा, ‘‘अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ कसरत करते हुए।'' लोग उनके वर्कआउट फ्रेंड पर प्यार लुटाते नहीं थे रहे हैं। 

PunjabKesari
वहीं करीना कपूर की फिटनेस की बात करें तो उनका मानना है कि हर महिला को डिलीवरी के बाद योग जरूर करना चाहिए, निश्चित रूप से इसमें निरंतरता जरूरी है तभी आप फिट बने रहेंगे। वह प्रेग्नेंसी के वक्त भी एक्टिव रही थी, यही कारण है कि उन्हें डिलीवरी के बाद वजन कम करने में ज्यादा दिक्क्तें नहीं आई। 

PunjabKesari

करीना कपूर ने अपना फिटनेस सीक्रेट्स बताते हुए कहा था कि वर्कआउट सेशन में वह सबसे ज्यादा प्लाटे करती हैं। इसके अलावा रोप एक्सरसाइज, केटल-बेल स्क्वॉट्स और बॉक्सिंग करना भी उन्हें पसंद है। इसके अलावा वे बाहर का जंक फूड खाने के बजाय घर का खाना खाना पसंद करती हैं। 
 

Related News