25 SEPFRIDAY2020 7:56:24 PM
Nari

संदिग्ध अवस्था में मिला 'ये रिश्ते हैं प्यार के' फेम एक्टर समीर शर्मा का शव

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 06 Aug, 2020 01:14 PM
संदिग्ध अवस्था में मिला 'ये रिश्ते हैं प्यार के' फेम एक्टर समीर शर्मा का शव

'ये रिश्ते हैं प्यार के' फेम एक्टर समीर शर्मा अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए हैं। खबरों के मुताबिक, रात की ड्यूटी पर तैनात वॉचमैन ने बॉडी को देखा और उन्होंने पुलिस को इस बारे में सूचना दी। वह मलाड वेस्ट में अहिंसा मार्ग पर स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में रह रहे थे। उनकी बॉडी किचन की छत से लटकी मिली।

खबरों की मानें तो एक्टर ने दो दिन पहले ही सुसाइड कर लिया था लेकिन किसी को इस बारे में जानकारी नहीं थी। समीर के पास से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला। कहा जाता है कि समीर पहले किसी बीमारी से जूझ रहे थे लेकिन वह ठीक हो चुके थे और अपने काम पर भी वापिस लौट गए थे। 
PunjabKesari, Sameer sharma

वह अब भी सीरियल 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में काम कर रहे थे। वह शो में कुहू के पिता का रोल निभा रहे थे। आपको बता दें कि समीर शर्मा दिल्ली के रहने वाले थे। पढ़ाई पूरी करने के बाद वह बैंगलुरु चले गए थे। वहां उन्होंने एजेंसी में काम किया और फिर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। बता दें कि समीर शर्मा ने लेफ्ट राइट लेफ्ट, ज्योति, गीत हुई सबसे पराई,  दिल क्या चाहता है, वो रहने वाली महलों की, आयुष्मान भव:, इस प्यार को क्या नाम दूं? एक बार फिर, भूतू में नजर आए थे। 

टीवी के साथ-साथ समीर फिल्मों में भी हाथ अजमा चुके हैं। उन्होंने फिल्म हंसी तो फंसी से डेब्यू किया था। 

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं ताकि समीर की मौत की वजह पता चल सकें। अब समीर ने आत्महत्या की हैं या नहीं फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

Related News