28 APRSUNDAY2024 11:32:25 PM
Nari

मैनेजर दिशा की मौत के बाद से ही क्यों परेशान थे सुशांत सिंह राजपूत?

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 19 Jun, 2020 03:40 PM
मैनेजर दिशा की मौत के बाद से ही क्यों परेशान थे सुशांत सिंह राजपूत?

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने हर किसी के दिल को दहला कर रख दिया है। किसी को इस बात पर विश्वास ही नहीं हो रहा कि वह अब इस दुनिया में नहीं रहे। 14 जून को सुशांत ने अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी।

सुशांत का यह कदम लगातार सवाल खड़े कर रहा है। मुंबई पुलिस सुशांत के करीबी सभी लोगों से पूछताछ कर रही है जो एक्टर के संपर्क में थे। पुलिस को सुशांत के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन अब खबरें सुनने को मिल रही हैं कि अभिनेता के घर से पुलिस को कुछ अहम सबूत मिले हैं।

पुलिस के हाथ लगी सुशांत की 5 डायरीज

एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को उनके घर से उनकी 5 पर्सनल डायरीज मिली है। सुशांत अपनी डायरी में अक्सर अपनी जिंदगी से जुड़ी अहम बातें लिखा करते थे। इन डायरीज से सुशांत सिंह की आत्महत्या के पीछे की वजह जानने की कोशिश की जाएगी।
PunjabKesari

सुसाइड से 3 दिन पहले दी थी सभी हाउस स्टाफ को सैलरी

हाल में ही उनके नौकर ने भी कई खुलासे किए है। उन्होंने बताया कि इस कठोर कदम को उठाने से पहले सुशांत ने अपनी सभी बकाया राशि को चुका दिया था। सुशांत ने यह भी कहा था कि वह वित्तीय कारणों से अब उनका ध्यान नहीं रख पाएंगे. जिसके बाद नौकर ने उनसे कहा था कि, आपने हमारा हमेशा ध्‍यान रखा है, आप ऐसा मत बोलिए, हम लोग कुछ न कुछ कर लेंगे.'

एक्स मैनेजर दिशा की मौत से थे परेशान

खबरों की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत ने कुछ प्रोजेक्ट के बारे में मार्च में दो बार अपनी पूर्व मैनेजर दिशा सलियन से भी बातचीत की थी बाद में उऩके बीच कोई बातचीत नहीं हुई। रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत को अपने पूर्व मैनेजर की मदद से एक वेब सीरीज के लिए 14 करोड़ का कॉन्‍ट्रैक्‍ट मिलने वाला था लेकिन दिशा की आत्महत्या ने उन्‍हें डिप्रेशन में डाल दिया। बता दें कि दिशा ने बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी थी।
PunjabKesari

सुशांत हमेशा पास में रखते थे किताबें

काय पो छे' और 'एमएस धोनी: द अनटोल्ट' जैसी शानदार फिल्में देने वाले सुशांत सिंह राजपूत के पास हमेशा एक चीज होती थी, जिसके बिना वो खुद को अधूरा मानते थे।

सुशांत अपने साथ हमेशा किताबें रखते थे। शूटिंग की वजह उन्हें खूब ट्रैवल करना पड़ता था, जिसके चलते वो अक्सर अपने सफर को याद बनाने के लिए किताबों को सहारा लेते थे।

सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर #Justiceforsushant ट्रेंड कर रहा है। वही, उनके फैंस बॉलीवुड के कई स्टार्स पर गुस्सा जाहिर कर रहे है।

Related News