29 APRMONDAY2024 1:52:17 AM
Nari

'मैं कैटरीना कैफ से शादी करना चाहता हूं', जब Vicky ने अपने घरवालों के सामने रखी थी दिल की बात

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Dec, 2022 06:13 PM

बॉलीवुड के फेमस कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जब एक-दूसरे को डेट कर रहे थे तब उन्होंने इस बात की भनक किसी को नहीं लगने दी और अब शादी के बाद आए दिन ये अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर नए-नए खुलासे कर रहे है। हाल में ही विक्की ने बताया कि जब उन्होंने परिवार वालों से कहा कि वो कैटरीना कैफ से शादी करना चाहता हूं तो उनका क्या रिएक्शन था।

PunjabKesari
एक इंटरव्यू में एक्टर ने इस बारे में बात करते हुए कहा, वो लोग बहुत खुश हुए थे, क्योंकि उन्हें पहले से ही कटरीना बहुत पसंद थी। विक्की ने कहा कि, “मुझे लगता है कि जब कोई दिल से अच्छा होता है तो ये बात हर जगह झलकती है.”। अपनी मैरिड लाइफ के बारे में बताते हुए एक्टर कहते है, “ये बहुत सुंदर रही है. ये मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत चैप्टर रहा है। आप जिसके साथ कनेक्ट करते हैं, ऐसा साथी होना बहुत अच्छी फीलिंग है। क्योंकि इससे आपको मानसिक शांति मिलती है और हर वक्त प्यार फील होता है। जब आपको लगता है कि आपको प्यार मिल रहा है तो आप न सिर्फ घर पर बल्कि बाहर भी लोगों को प्यार देते हैं, इससे आपका बेस्ट वर्जन सामने आता है.”।

PunjabKesari

वही दूसरी ओर विक्की कभी भी अपनी बीवी को स्पेशल फील करवाने का मौका नहीं छोड़ते। हाल में ही उन्होंने कैटरीना की तारीफ भी की। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, कैटरीना कैफ आज जो भी है अपने दम पर है। उन्होंने इसके लिए काफी मेहनत की है। मैं  उनका दिल से सम्मान करता हूं। मैं और कैटरीना एक दूसरी की इज्जत करते है। उन्होंने कैटरीना की बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से तुलना की। उन्होंने कहा, कैटरीना भी हेमा जी की तरह बॉलीवुड को इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर रिप्रेजेंट करती है। वो अपने काम की वजह से एक जाना-माना चेहरा है।

PunjabKesari
बता दें कि 9 दिसंबर 2021 को विक्की और कैटरीना  ने कड़ी सुरक्षा के बीच शादी की थी। कैटरीना और विक्की एकदम अलग परिवार से ताल्लुक रखते है। विक्की जहां पंजाबी है तो वही कैटरीना विदेश में पढ़ी-लिखी है लेकिन कैटरीना ने खुद को विक्की के रंग में रंग लिया है। विक्की के परिवारवाले भी कैटरीना को अपने घर की बहू बनाकर बहुत खुश है। विक्की के पिता ने एक बार कैटरीना को अपने घर की लक्ष्मी बताया था।

Related News