03 MAYFRIDAY2024 12:51:42 AM
Nari

करण जौहर को अवॉर्ड लेते देख चिढ़े विवेक अग्निहोत्री, बनाया अजीब सा मुंह और क्रॉप की फोटो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Oct, 2023 02:36 PM
करण जौहर को अवॉर्ड लेते देख चिढ़े विवेक अग्निहोत्री, बनाया अजीब सा मुंह और क्रॉप की फोटो

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर नाम कमाया है उतना ही वह अपने बयानों को लेकर विवादों में भी रहे हैं। वह किसी ना किसी बहाने  बॉलीवुड फिल्मों के कंटेंट पर उंगली उठाते रहे हैं। उनके बयान तो हमने कई सुनें हैं लेकिन इस बार तो पूरी दुनिया ने देख लिया कि  विवेक अग्निहोत्री फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोगों से किस कदर निराश हैं। 


दरअसल कल  बॉलीवुड सेलेब्स को नशनल फिल्म अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। फिल्म‘पुष्पा'के लिए अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर, और आलिया भट्ट तथा कृति सेनन को बेस्ट एक्ट्रेस का अवाॅर्ड दिया गया है। विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को अवॉर्ड्स समारोह में नरगिस दत्त अवॉडर् राष्ट्रीय एकता सर्वश्रेष्ठ फिल्म कैटेगरी में विजेता चुना गया। इसके साथ ही निर्माता की पत्नी पल्लवी जोशी को इसी फिल्म  के लिये बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के अवाॅर्ड से नवाजा गया। 

PunjabKesari
समारोह में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा सभी विजेताओं को एक- एक करके सम्मानित किया जा रहा था। जब करण जौहर को 'शेरशाह' के लिए स्पेशल ज्यूरी अवॉर्ड लेने के लिए मंच पर बुलाया गया, तो विवेक अग्निहोत्री उन्हें देखकर जैसे चिढ़ गए। एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें विवेक अग्निहोत्री स्टेज पर करण को देखकर अजीब सा मुंह बना रहे हैं।

PunjabKesari
विवेक के एक्सप्रेशन को लोगों ने पकड़ लिया , ऐसे में इसे लेकर सभी अपनी- अपनी राय दे रहे हैं। इतना ही नहीं अग्निहोत्री ने इस सेरेमनी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की है, जिसमें से उन्होंने  करण जौहर को क्रॉप कर दिया है। इस फोटो में सभी नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स विनर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के साथ पोज दे रहे हैं, सिंगर श्रेया घोषाल के पास करण जौहर भी खड़े हैं लेकिन उन्हें क्रॉप कर दिया  गया है। वहीं अन्य तस्वीर में वह अभिनेत्री वहीदा रहमान से लेकर कृति सेनन, पल्लवी जोशी, श्रेया घोषाल के साथ पोज देते दिख रहे हैं।। 
 

Related News