25 APRTHURSDAY2024 6:00:10 PM
Life Style

विक्की ने फिल्मी स्टाइल में  कैटरीना को किया था प्रपोज, चाहकर भी नहीं  मना कर पाई कैफ

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Nov, 2021 03:35 PM
विक्की ने फिल्मी स्टाइल में  कैटरीना को किया था प्रपोज, चाहकर भी नहीं  मना कर पाई कैफ

बॉलीवुड की सबसे चर्चित एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की शादी की डेट सामने आ गई है। खबरों की मानें तो कैट 9 दिसंबर को विक्की कौशल के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं। वैसे तो कैफ का अफेयर कई स्टार्स के साथ रहा लेकिन उन्होंने विक्की के साथ शादी करने का फैसला क्यों लिया यह सवाल पर किसी के दिमाग में आता है। लड़कियों को अक्सर ही सिंपल और रोमांटिक लड़के पसंद आते है विक्की ने भी कैटरीना को कुछ इस अंदाज से प्रपोज किया कि वो चाहकर भी खुद को 'हां' करने से रोक नहीं पाई। 

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक, विक्की ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज में कैटरीना कैफ को अपने दिल की बात बताई। उन्होंने कैट की फेवरेट डार्क ब्राउनी चॉकलेट बनवाई और उस बॉक्स को लेकर उनके घर पहुंचे थे। जब कैट ने उस डिब्बे को खोला तो उन्हें एक नोट और रिंग मिली। नोट पर लिखा था कि क्या तुम मुझसे शादी करोगी? सरप्राइज देखकर कैटरीना काफी खुश हुई और हैरान भी इसी के साथ उन्होंने हां बोल दिया। जिस तरह से विक्की ने उन्हें फिल्मी स्टाइल में प्रपोज किया वो खुशी से झूम उठी। 

PunjabKesari

बता दें कि कैटरीना कैफ अपने होने वाले पति से बड़ी है और अन्य कई मामलों में भी उनसे आगे है। विक्की जहां 33 साल के है तो कैटरीना 38 साल की है तो ऐसे में वो अपने दुल्हे मियां से 5 साल बड़ी है। उम्र में ही नहीं बल्कि प्रॉपर्टी, इनकम और कार के मामले में भी कैटरीना विक्की कौशल से काफी आगे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना कैफ की सालाना आय 15 करोड़ है, जबकि विक्की कौशल की सालाना आय 8 करोड़ है। साथ ही कैटरीना लगभग 200 करोड़ की प्रॉपर्टी की मालकिन जबकि विक्की कौशल की जायदाद 25 करोड़ के आसपास है। वही दूसरी ओर कैटरीना के पास 4 महंगी कारें है जबकि विक्की के पास 3। 

PunjabKesari

इसी के साथ आपको बता दें कि विक्की और कैटरीना ने शादी के बाद साथ रहने के लिए मुंबई में एक घर किराए पर लिया है। वह विराट-अनुष्का के पड़ोसी बनेंगे। उन्होंने जुहू स्थित राजमहल में लग्जरी अपार्टमेंट किराए पर लिया है. इस घर के लिए वे 1 महीने का 8 लाख किराया देंगे। इसी बीच यह खबर सामने आई है कि शादी होते है कैटरीना अपने ससुरालवालों को तोहफा देगी अपना नाम बदलकर, जोकि कौशल परिवार के लिए एक बड़ा तोहफा होगा।

PunjabKesari

एक रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना शादी के बाद अपने नाम के साथ कौशल जोड़ने जा रही हैं। कहा जा रहा है कि सलमान खान, कैटरीना कैफ स्टारर मच अवेटेड फिल्म टाइगर 3 के पोस्टर में कैटरीना का अपने नए नाम कैटरीना कैफ कौशल के साथ इंटरड्यूज़ होगी हालांकि इस पर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।
 

Related News