24 MAYTUESDAY2022 8:06:03 AM
Nari

मांग में लंबा सिंदूर और हाथ में लाल चूड़ा, Punjabi Bride बनी Katrina ने पहली ही लुक में लूटी LimeLight

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 15 Dec, 2021 12:37 PM
मांग में लंबा सिंदूर और हाथ में लाल चूड़ा, Punjabi Bride बनी Katrina ने पहली ही लुक में लूटी LimeLight

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आज मुंबई के कालिना एयरपोर्ट पर एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आए। उनके मुंबई लौटने का फैंस को बेसब्री से इंतजार भी था। इस दौरान कैटरीना ने मांग का सिंदूर, मंगलसूत्र, मेहंदी और चूड़ा पहने हाथों को फ्लॉन्ट किया। कैटरीना की एकदम पंजाबी ट्रे़डिशनल न्यूली वेड ब्राइड लुक देखकर फैंस तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पा रहे। साथ खड़े विक्की कौशल अपनी दुल्हनियां को निहारते दिखे वहीं पैपाराजी ने भाभी जी की आवाजें लगाकर नई जोड़ी को बधाई देते दिख रहे हैं और साथ ही जोड़ी हिट हैं, कहते दिख रहे हैं। बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में उनका नाम भी शामिल हो गया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

बता दें कि जब पहली बार लोगों को यह अफवाहें सुनी की कैटरीना कैफ विक्की कौशल को डेट कर रही हैं तो पहले लोगों को यकीन नहीं हुआ क्योंकि दोनों ने कभी खुलकर रिश्ता असेप्ट ही नहीं किया था लेकिन जैसे ही खबरों के गलियारों से खबरें आई कि दोनों राजस्थान में रॉयल वैडिंग करवाने जा रहे हैं तो इंडस्ट्री में मानों तहलका मच गया हो और ये खबरें सच भी हुई। दोनों ने साथ काम नहीं किया लेकिन दोनों में प्यार हुआ, इकरार हुआ, फिर शादी भी।

 

 

9 दिसंबर को दोनों शादी के बंधन में बंध गए। जैसे ही कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई, फैंस और बॉलीवुड स्टार्स ने पोस्ट कर जोड़ी को बधाई देने शुरू कर दिया। कैटरीना और विक्की की जोड़ी को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। कैटरीना जो कि इंडस्ट्री का बड़ा नाम है जबकि विक्की अभी इंडस्ट्री के नए स्टार है क्योंकि इंडस्ट्री में आए उन्हें कुछ ही साल हुए हैं तो उनके लिए  कैटरीना को मनाना इतना आसान नहीं था। सबके मन में यही सवाल था कि विक्की ने कैटरीना को कैसे अपने प्यार में डाला और फिर शादी के लिए भी मना लिया? दरअसल , कैटरीना ने विक्की के सामने एक खास शर्त रखी थी जिसे मानकर ही दोनों की शादी हुई।

 

विक्की-कैटरीना ने लगभग 2 साल एक दूसरे को डेट किया और कहा जाता है कि एक अवॉर्ड शो के दौरान कैट को किए प्रपोज के दौरान ही दोनों की नजदीकियां बढ़ी। फिर बस अचानक से ये प्यार रोमांस, मुलाकातें और शादी तक बात पहुंच गई। कैट अपने परिवार के बहुत करीब हैं। उन्हें कभी पिता का प्यार नहीं मिला। इसलिए उन्हें ऐसा जीवनसाथी चाहिए था जो सारी उम्र उनका साथ दे जिसके साथ वह पूरी जिंदगी गुजार सके इसलिए उन्होंने एक शर्त रखी थी जो विक्की ने मानी भी।

 

 

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना के एक करीबी दोस्त ने इंटरव्यू में बताया कि ये सब कुछ अचानक से हो गया था। कैटरीना के साथ रिलेशनशिप में आने के 2 महीने बाद ही विक्की को अहसास हो गया था कि कैटरीना ही वही इंसान हैं, जिनके साथ वो अपनी पूरी जिंदगी गुजार सकते हैं जबकि कैटरीना शादी को लेकर ज्यादा श्योर नहीं थीं क्योंकि कैटरीना अपने पहले ब्रेकअप के दर्द को भुला नहीं पाई थी। उन्हें विक्की पसंद थे लेकिन उन्हें और समय चाहिए था।

PunjabKesari

लेकिन विक्की उन्हें तब तक मनाते गए गए जब तक एक्ट्रेस ने हां नहीं कर दी लेकिन हां करने से पहले एक्ट्रेस ने विक्की के आगे शर्त रखी थी कि उन्हें उनकी मां, बहनों और पूरे परिवार को उसी तरह प्यार करना होगा, जिस तरह वो उनसे करते हैं। कैटरीना अपने भाई-बहनों से बहुत प्यार करती हैं और चाहती हैं जो उन्हें चाहे वो भी उनके परिवार को प्यार करें और उनका ख्याल रखे।

 

 

और ठीक ऐसा विक्की ने किया भी है। विक्की कैटरीना की बहनों यानि अपनी साली साहिबों और कैट के भाई से अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। विक्की और उनमें अच्छी दोस्ती है जिसे देखकर कैटरीना काफी खुश भी है। शादी से पहले कैटरीना के भाई बहन कभी विक्की से मिले भी नहीं थे लेकिन उनके बीच का बॉन्ड देखकर तो ऐसा लग रहा था मानो वो एक दूसरे को सालों से जानते हो।

 

 

ऐसा कैटरीना कैफ ही नहीं बल्कि हर लड़की चाहती है कि उसका पार्टनर सिर्फ उसका ही नहीं बल्कि परिवार का ख्याल भी रखे। खैर अब कयास ये लगाए जा रहे हैं कि जल्दी ही कैट-विक्की अपनी शादी की ग्रैंड रिसेप्शन मुंबई में कर सकते हैं हालांकि कोई कंफर्म पुष्टि नहीं की गई है। आपको दोनों की जोड़ी कैसे लगती है कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और कैट ने जो शर्त रखी थी उस पर आप क्या कहेंगे ये भी हमें जरूर बताएं।

 

 

Related News