28 APRSUNDAY2024 6:00:55 AM
Life Style

Omicron वेरिएंट के डर से छोटी हुई Vicky-Kat की गेस्ट लिस्ट, नहीं आएंगे विदेशी मेहमान!

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 30 Nov, 2021 03:28 PM
Omicron वेरिएंट के डर से छोटी हुई Vicky-Kat की गेस्ट लिस्ट, नहीं आएंगे विदेशी मेहमान!

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की शादी की तैयारियां जोरों शोरों में चल रही है। भले ही दोनों ने कोई स्टेटमेंट ना दिया हो लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं वीडियो व फोटोज इस बात को साबित करती हैं कि दोनों के घरों पर शादी की तैयारियां चल रही हैं। हाल ही में कैटरीना कैफ की मां सुजैन टरकुअट को मुंबई में शॉपिंग करते हुए देखा गया।

विक्की कैटरीना की गेस्ट लिस्ट हुई छोटी

वहीं, जहां दोनों के परिवार जोरों-शोरों से शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं, कोरोना के नए ओमिक्रॉन वेरिएंट से घबराए कपल ने अपनी गेस्ट लिस्ट छोटी करने का मन बना लिया है। खबरों के मुताबिक, विक्की-कैटरीना की गेस्ट लिस्ट में निर्देशक शशांक खेतान, शाहरुख खान, करण जौहर, विरुष्का, रोहित शेट्टी, कबीर खान, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन -नताशा दलाल, कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर का नाम शामिल है। शादी में करीब 200 मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद है। हालांकि कैटरीना की तरफ से विदेश से आने वाले मेहमानों को लेकर सोचा जा रहा है।

PunjabKesari

गेस्ट का किया जाएगा टेस्ट

यही नहीं, कपल ने अपनी टीम को शादी में आने वाले सभी गेस्ट की सुरक्षा के लिए खास दिशा-निर्देश दिए हैं। उनकी टीम पता लगाएगी कि शादी में आने वाले किन गेस्ट को वैक्सीन लग चुकी है। एक डोज लेने वाले गेस्ट को शादी के 48 घंटे पहले टेस्ट करवाना होगा।

वेन्यू पर भी होगा टेस्ट

इसके अलावा शादी में शामिल होने वाले गेस्ट को वेडिंग वेन्यू पर भी टेस्ट करवाना होगा। गेस्ट से मास्क पहनने और साफ-सफाई का ध्यान रखने की रिक्वेस्ट की जाएगी। वेडिंग प्वाइंट को पूरी तरह से सैनेटाइज भी किया जाएगा। सुरक्षा के चलते ज्यादातर फंक्शन बाहर खुले में किए जाएंगे।

PunjabKesari

नहीं ले सकेंगे फोटो और वीडियो

बता दें कि कपल ने मेहमानों के लिए नो-फोन पॉलिसी रखी है, ताकि दुल्हा-दुल्हन की फोटो लीक ना हो। यही नहीं, वह खुद की फोटो और वीडियो भी नहीं क्लिक करवा सकते क्योंकि इसके लिए मास्क नीचे करना होगा, जिससे वायरस फैलने का खतरा रहेगा। गेस्ट को एक प्वाइंट के बाद फोन ले जाने की भी इजाजत नहीं होगी।

PunjabKesari

Related News