21 APRWEDNESDAY2021 8:03:32 PM
Nari

फाइनल हुई वरुण और नताशा की शादी की डेट! 5 दिनों तक चलेंगी रस्में

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 15 Jan, 2021 01:28 PM
फाइनल हुई वरुण और नताशा की शादी की डेट! 5 दिनों तक चलेंगी रस्में

बॉलीवुड में शादियों का सीजन अभी भी थमा नहीं है। जी हां, कुछ दिनों से वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। वहीं अब इस बीच खबर सामने आई है कि वरुण जल्द ही बचपन की दोस्त नताशा दलाल संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। यहां तक कि दोस्तों और परिवार के लोगों को वरुण की शादी का ऑनलाइन इनविटेशन भी भेजा जा चुका है।

PunjabKesari

5 दिनों तक चलेगी रस्में

खबरों की मानें तो वरुण औैर नताशा इस महीने की आखिर में शादी रचाएंगे। शादी की रस्में 22 से 26 जनवरी यानि 5 दिनों तक चलेगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शादी का आयोजन अलीबाग में स्थित 5 स्टार होटल में होने वाला है। 

वरुण-नताशा की पंजाबी वेडिंग 

खबर यह भी सामने आई है कि दोनों की शादी पूरी तरह से पंजाबी होगी। शादी में करीब 200 लोग इनवाइट होंगे। हालांकि शादी की खबर पर अभी तक वरुण या नताशा की तरफ से कोई जवाब नहीं दिया गया है।

PunjabKesari 

दोनों की हो चुकी है सगाई

आपको बता दें वरुण धवन बीते दिनों करीना के शो पर गेस्ट बनकर पहुंचे थे। इस दौरान करीना ने नताशा को वरुण की मंगेतर कहकर बुलाया था। जिससे यह बात साफ हो गई थी कि दोनों की सगाई हो चुकी है। इस दौरान वरुण से जब उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह शादी करना चाहते हैं और उनके घरवाले भी तैयार हैं। 

PunjabKesari

भई, अगर इस महीने वरुण धवन शादी के बंधन में बंध जाते हैं तो साल 2021 की यह पहली ग्रैंड वेडिंग कही जाएगी। बता दें नताशा और वरुण एक-दूसरे को स्कूल के दिनों से जानते हैं। दोनों कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह नताशा के पहली बार क्लास 6 में मिले थे। जिसके बाद वह दोनों अच्छे दोस्त बन गए।

Related News