23 APRTUESDAY2024 10:31:46 PM
Nari

Cape Town में मस्ती करते देख यूजर्स ने किया ट्रोल, निक्की बोली- बेवकूफ लोगों मेरी जिंदगी है...

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 09 May, 2021 07:09 PM
Cape Town में मस्ती करते देख यूजर्स ने किया ट्रोल, निक्की बोली- बेवकूफ लोगों मेरी जिंदगी है...

बीती दिनों कई स्टार्स खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेने के लिए Cape Town के लिए रवाना हुए जहां सभी के इमोशनल मूमेंट्स भी दिखे लेकिन वहां पहुंचते ही इन स्टार्स की फुल मस्ती भी शुरू हो गईं। कोई वहां की आइस्क्रीम का मजा ले रहा हैं तो कोई अपने फैंस को वहां का नजारा दिखा रहा हैं।

PunjabKesari

मगर इसी बीच निक्की तंबोली को मस्ती करते हैं लोग उन्हें खुद ट्रोल भी रहे हैं। निक्की तंबोली को यूं एन्जॉय करता देख लोगों को कहना है कि उन्हें कुछ फर्क ही नहीं पड़ता है, अभी-अभी भाई का निधन हुआ हैं लेकिन इसके चेहरे पर जरा भी शिकंज नहीं हैं...खैर जब लोगों ने निक्की को एयरपोर्ट पर देखा तब भी उन्हें काफी बुरा-भला सुनाया गया लेकिन अब निक्की भी कैसे चुप रह जाती हैं। उन्होंने एक पोस्ट लिखकर यूजर्स को ट्रोलिंग का जवाब भी दिया।

PunjabKesari

निक्की तंबोली ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, 'कुछ बेवकूफ लोग मुझे मैसेज कर रहे हैं और मेरी तस्वीरों पर कॉमेंट कर रहे हैं कि कुछ ही दिन पहले मेरे भाई की मौत हुई है, क्या मुझे शर्म नहीं आती मैं वहां जाकर एन्जॉय कर रही हूं... तो बेवकूफों मैं तुम्हें बता दूं कि मेरी खुद की भी जिंदगी है, मुझे भी खुश रहने का अधिकार है, अपने लिए नहीं तो अपने भाई के लिए क्योंकि उसे अच्छा लगता था जब मैं खुश रहती थी।'

PunjabKesari

बता दें कि कोविड के चलते निक्की के भाई का निधन हुआ था। हालांकि, उन्होंने इससे कुछ दिन पहले ही भाई की अच्छी सेहत के लिए पूजा रखवाई थी। भाई के निधन के 3 दिन ही निक्की को विदेश के लिए रवाना होना पड़ा लेकिन जाने से पहले उन्होंने एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि वो करियर देखे या परिवार, उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा लेकिन उनके परिवार वाले चाहते हैं कि वो अपने ड्रीम्स पूरे करें और उनके भाई का सपना भी यहीं था। शायद इसी वजह से निक्की ने खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेने का फैसला किया।

Related News