24 JANSUNDAY2021 11:36:13 AM
Nari

उर्मिला ने थामा शिवसेना का दामन, कांग्रेस पार्टी पर उठाए थे सवाल

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 01 Dec, 2020 04:03 PM
उर्मिला ने थामा शिवसेना का दामन, कांग्रेस पार्टी पर उठाए थे सवाल

90 के दशक की मशहूर अदकारा उर्मिला मातोंडकर अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। फिल्मी करियर में जबरदस्त सफलता हासिल करने के बाद वह बड़े पर्दे से लगभग गायब ही हो गई थी लेकिन अब एक्ट्रेस ने राजनीति में कदम रख अपना नया सफर शुरू दिया है। पूर्व कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर शिनसेना में शामिल हो गई हैं। 

PunjabKesari

बाल ठाकरे की तस्वीर के आगे जोड़े हाथ

एक्ट्रेस ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, पत्नी रश्मि ठाकरे, अनिल देसाई, मुंबई मेयर किशोरी पेडनेकर और सुभाष देसाई की मौजूदगी में शिवसेना का दामन थामा। उर्मिला ने शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे की तस्वीर के आगे हाथ जोड़कर नमन भी किया। उर्मिला पति मोहसिन अख्तर के साथ सीएम उद्धव ठाकरे से मिलने के लिए मातोश्री पहुंची थी।

PunjabKesari

वायरल हो रही तस्वीरें 

जहां उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे ने एक्ट्रेस के हाथ पर रक्षा सूत्र बांधा और पार्टी जाॅइन करवाई।इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कुछ दिनों पहले ऐसी खबर सामने आई थी कि महाराष्ट्र सरकार ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को उर्मिला मातोंडकर को विधान परिषद का सदस्य बनाने के लिए उनका नाम भेजा गया था। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि शिवसेना से पहले उर्मिला कांग्रेस पार्टी में शामिल थी। लेकिन उर्मिला ने पांच महीने पहले मुंबई कांग्रेस के कामकाज पर सवाल उठाए थे जिसके बाद उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी। एक्ट्रेस ने साल 2019 में कांग्रेस की टिकट पर लोकसभा चुनाव भी लड़ा था लेकिन उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा था। 

Related News