17 MAYTUESDAY2022 2:40:22 AM
Nari

सिर पर दुपट्टा लिए नजर आई उर्फी जावेद, लाेगों ने पूछा- फटे कपड़े खत्म हो गए क्या ?

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 May, 2022 11:48 AM
सिर पर दुपट्टा लिए नजर आई उर्फी जावेद, लाेगों ने पूछा- फटे कपड़े खत्म हो गए क्या ?

जब भी एक्ट्रेस उर्फी जावेद का नाम आता है तो अतरंगी कपड़ों के तस्वीर सामने आ जाती है। बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी के कपड़ों को देखकर समझ नहीं आता कि इसकी तारीफ करें या बुराई। अपने कपड़ों को लेकर हर बार ट्रोल होने वाली एक्ट्रेस इस बार कुछ अलग ही अंदाज में नजर आई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

 रमजान के आख‍िरी रोजे पर ट्रेड‍िशनल कपड़े पहनकर उर्फी ने सभी को हैरान कर दिया। उन्होंने खुद अपने नए लुक की वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह सूट पहने नजर आ रही है। उन्होंने सिर पर फ्लावर प्र‍िंटेड दुपट्टा लिया हुआ है और खुली जुल्फों को लहराते हुए कैमरे पर स्माइल कर रही है।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने वीडियो के बैकग्राउंड में पाक‍िस्तानी सिंगर अली सेठी का गाना 'चांदनी रात' यूज किया और  कैप्शन में लिखा, 'मुझे नहीं पता कि मैंने इसे क्यों अपलोड किया है, लेकिन मुझे इस गाने से प्यार हो गया है! जिन लोगों ने अली सेठी की चांदनी रात नहीं सुनी है, वो मुझे बाद में धन्यवाद कह सकते हैं! यह काफी खास दृश्य है! मैं तब तक शादी नहीं कर रही हूं, जब तक यह गाना मेरी शादी में नहीं बजाया जाता!'

PunjabKesari

लोगों को विश्वाश ही नहीं हो रहा है कि ये  उर्फी है। जहां कुछ लाेग उनके इस नए लुक की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ अब भी मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- क्या बात आज बड़ी संस्कारी नजर आ रही हो, रिश्ते वाले आए हैं या फटे कपड़ों को कलेक्शन खत्म हो गया।

Related News