15 AUGMONDAY2022 9:19:56 PM
Nari

Upasana Singh ने की थी लवमैरिज, शादी के कुछ साल बाद ही पति को देना चाहती थी तलाक!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 01 Jul, 2022 05:03 PM
Upasana Singh ने की थी लवमैरिज, शादी के कुछ साल बाद ही पति को देना चाहती थी तलाक!

'अब्बा डब्बा जब्बा' डायलॉग बोल घर-घर में फेमस हुई एक्ट्रेस उपासना सिंह के बारे में भला कौन नहीं जानता। कपिल की ऑनस्क्रीन बुआ यानी की उपासना सिंह जितनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही उतनी ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी।

काम के दौरान मिला उपासना को मिला अपना प्यार

उपासना सिंह ने साल 2019 में टीवी के फेमस एक्टर नीरज भारद्वाज से शादी की। सीरियल 'ऐ दिल-ए नादान' में दोनों एक साथ काम किया और इसी दौरान एक-दूसरे के नजदीक आ गए। इस कपल ने फिर शादी कर ली लेकिन कुछ साल बाद ही वो अपने पति से अलग रहने लगी थी।

पति से तलाक लेने वाली थी उपासना सिंह

रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2012 में उपासना अपने पति नीरज से अलग रहने लगी थी। इन दोनों का रिश्ता इस कदर बिखर गया था कि कपल ने तलाक लेने का फैसला कर लिया था। उपासना और उनके पति नीरज ने एक-दूसरे से बात करना ही बंद कर दिया था अपनी बर्थडे पार्टी में भी उपासना ने अपने पति को इनवाइट नहीं किया था। दोनों ने 2016 में तलाक के लिए अर्जी भी दी थी लेकिन बाद में उन्होंने समझौता कर लिया।

आखिर क्यों आई इनके रिश्ते में दरार?

उपासना सिंह और नीरज भारद्वाज ने अलग होने का फैसला क्यों लिया इसकी वजह एक्ट्रेस के पति ने खुद बताई थी। नीरज ने एक इंटरव्यू में कहा था कि एक-दूसरे को स्पेस देते-देते हमारे बीच दूरियां बढ़ गई थीं। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा था कि कुछ बाहरी लोगों ने भी हमारे बीच तनाव बढ़ाया।  उपासना और नीरज का एक बेटा नानक है। रिपोर्ट्स की माने तो उपासना ने बेटे को लेकर एक पंजाबी फिल्म भी डायरेक्ट की थी। उपासना के पति की बात करें उन्होंने टीवी सीरियल्स करने के अलावा कई भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया।

बचपन से ही एक्टिंग की शौकीन थी उपासना

29 जून 1974 को पंजाब के होशियापुर में जन्मी उपासना सिंह एक्ट्रेस होने के साथ-साथ स्टैंड अप कॉमेडियन भी है। उन्होंने होशियापुर से ही अपनी शुरुआती पढ़ाई की। उपासना को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था और वो 7 साल की उम्र से एक्टिंग कर रही है। वह स्कूल की तरफ से दूरदर्शन पर कार्यक्रम किया करती थीं। टीवी की दुनिया के साथ ही उपासना पंजाबी फिल्मों का भी एक जाना पहचाना चेहरा है साल 1986 में फिल्म 'बाबुल' से उपासना सिंह ने बॉलीवुड में एंट्री ली थी।अब तक वो 75 फिल्में कर चुकी है और कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी है हालांकि उन्हें पहचान कपिल शर्मा के शो से मिली। इस शो में वे पिंकी बुआ का किरदार निभाकर सभी का दिल जीत लिया।


 

Related News