03 MAYFRIDAY2024 9:25:03 PM
Nari

उर्फी जावेद के साथ फ्लाइट में हुई बदतमीजी, खुद Insta Story शेयर कर बयां किया दर्द

  • Edited By palak,
  • Updated: 22 Jul, 2023 05:10 PM
उर्फी जावेद के साथ फ्लाइट में हुई बदतमीजी, खुद Insta Story शेयर कर बयां किया दर्द

अपने फैशन के कारण सुर्खियां बटौरने वाली उर्फी जावेद आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती हैं। आए दिन अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के कारण उर्फी को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। इसके अलावा एक्ट्रेस को कई बार क्रिटिसिज्म भी झेलना पड़ता है। लेकिन अब हाल ही में एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने उन्हें काफी ठेस पहुंचाई है। हाल ही में उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए बताया कि फ्लाइट में उन्हें कुछ लड़कों ने बहुत ही ज्यादा बुली किया है और उन्हें गलत नाम से भी बुलाया है। 

इंस्टा स्टोरी शेयर कर सुनाया दुख 

हाल ही में उर्फी ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर अपने साथ हुई हरकत के बारे में फैंस को जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि इस घटना ने एक्ट्रेस को म्यूट ही कर दिया है । एक्ट्रेस ने वीडियो के साथ कैप्शन शेयर करते हुए लिखा कि - 'मुंबई से गोवा जाने वाली फ्लाइट में मेरे साथ बदतमीजी की गई, मुझे भद्दे नाम से बुलाया गया है काफी गंदी चीजें भी कही गई हैं। वीडियों में जो शख्स आपको दिख रहा है यह वही है। मुझे इस शख्स ने काफी बुली किया है। जब मैंने उठकर आवाज उठाई तो उनमें से एक शख्स ने बताया कि मेरे दोस्तों ने काफी शराब पी हुई है। अगर आपने ड्रिंक की हुई है और आप नशे में धुत हो तो महिला के साथ बदतमीजी करना कहां तक सही है? मैं एक पब्लिक फिगर हूं, लेकिन मैं कोई पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं हूं कि जो जिसके मन में आएगा वो मुझे कहेगा।' 

PunjabKesari

छुट्टियां बिताने जा रही थी उर्फी 

उर्फी को कुछ दिन पहले एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था। उस दौरान वह मीडिया के कैमरे में भी पोज हुई थी और उन्होंने बताया कि वह छुट्टियां बिताने गोवा जा रही थी। उर्फी ने इस दौरान अपने बालों में पिंक कलर करवाया हुआ था लेकिन जैसे वह फ्लाइट में पहुंची तो लड़कों के एक ग्रूप ने उन्हें पहचान लिया और उन्हें देखकर कमेंट्स करने लगे कई बार तो वह उनका नाम लेकर भी चिल्लाए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi Javed (@urf7i)

 

आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं उर्फी 

उर्फी जावेद आए दिन अपने अजीबो-गरीब फैशन के कारण सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। एक्ट्रेस किसी भी चीज की ड्रेस तैयार कर लेती हैं। इसके अलावा अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस 'स्पिलिट्सविला' और 'बिग बॉस ओटीटी' जैसे कई सारे रियालिटी शोज में दिख चुकी हैं। 

PunjabKesari

Related News