29 APRMONDAY2024 6:00:37 AM
Nari

शिल्पा शेट्टी के घर चोरी करने वाले दो गिरफ्तार, इन सेलेब्स काे भी लग चुका है लाखों का चुना

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Jun, 2023 02:24 PM
शिल्पा शेट्टी के घर चोरी करने वाले दो गिरफ्तार, इन सेलेब्स काे भी लग चुका है लाखों का चुना

पिछले कुछ दिनों से देश भर में चाैरों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। अब तो इनकी नजरें सेलेब्स के घरों तक भी पहुंच गई है। सोनम कपूर के ससुराल और सलमान खान की बहन के घर के बाद अब शिल्पा शेट्टी का घर भी चोरों के निशाने पर आ गया। हालांकि पुलिस ने चोरों को काबू कर लिया है। 

PunjabKesari
मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के घर में हुई चोरी के मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है। एक अधिकारी ने पूरी जानकारी देते हुए बताया कि  पिछले सप्ताह अभिनेत्री के जुहू स्थित घर से कुछ बेशकीमती सामान कथित तौर पर चोरी हो गया था। शिकायत के आधार पर जुहू थाने में चोरी का एक मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू की गई। 

PunjabKesari
अधिकारी ने बताया कि जांच दल ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ जारी है। बता दें कि बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स हैं, जिन्हें चोरी के कारण भारी नुकसान झेलना पड़ा। कुछ दिनों पहले सोनम कपूर के दिल्ली वाले घर से  चोर 1.41 करोड़ रुपए की ज्वेलरी व नकदी चुराकर भाग गए थे। इसके तुरंत बाद चोर को पकड़ लिया गया था। 

PunjabKesari
बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के घर में भी चोरी हो चुकी है। घटना का पता चलते ही उसी वक़्त अमिताभ बच्चन के होम गॉर्ड ने चोर को पकड़ लिया था। इसके अलावा  सलमान खान की बहन अर्पिता खान का  मुंबई वाला घर भी चोरों के निशाने पर आ चुका है। अर्पिता के घर से डायमंड के ईयरिंग्स चोरी हो गए थे, हालांकि आरोपी ज्यादा देर तक खुद को बचा नहीं पाया था। 

PunjabKesari
इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल को भी लाखो का चुना लग चुका है। उनके जुहू स्थित बंगले से काजोल की 5 लाख रुपये की 14 चूड़ियां चुरा ली गई थी, जिसके बाद घर में काम करने वाले दो लोग चोर निकले थे। इन दोनों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया था। 

Related News