04 MARTHURSDAY2021 2:41:40 PM
Nari

ये थी एकता कपूर की सबसे महंगी 'नागिन', जिसपर लोगों ने लुटाया इतना प्यार कि कई सीजन में दिखी लगातार

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 24 Jan, 2021 06:54 PM
ये थी एकता कपूर की सबसे महंगी 'नागिन', जिसपर लोगों ने लुटाया इतना प्यार कि कई सीजन में दिखी लगातार

एकता कपूर का सीरियल ‘नागिन’ टीवी का पॉपुलर शो है। इस सीरियल के अब तक के सभी सीजन हिट साबित हुए हैं। एकता इस सीरियल से दर्शको को एंटरटेन के लिए कई धमाकेदार क्लाइमेक्स लेकर आई जिसे देखकर दर्शकों की इस सीरियल को लेकर एक्साइटमेंट भी बढ़ी। मगर क्या आपको पता है इन सीरियल्स में एकता कपूर की सबसे मेहंगी नागिन कौन रही। तो आइए जानते है कौन रही अबतक की सबसे महंगी नागिन...

हिना खान

नागिन 5 में एक्ट्रेस हिना खान ने एकता कपूर के कहने पर एंट्री ली थी। हालांकि, इस सीरियल में हिना लंबे समय तक नहीं रही उन्होंने इस सीरियल के सिर्फ 3 एपिसोड ही किए। उन्होंने 1 एपिसोड की फीस 1 से डेढ़ लाख रूपए चार्ज की थी। बता दें कि एकता हिना को अपना लक्की चार्म मानती है। उनके कहने पर ही हिना ने इस शो में काम किया था। 

सुरभि चंदना

एक्ट्रेस सुरभि चंदना नागिन सीजन 5 में हिना खान के पूर्ण जन्म के रूप में नजर आई। सुरभि चंदना ने नागिन के रोल के लिए 1 एपिसोड की फीस 1 लाख 20 हजार रूपए चार्ज की।

PunjabKesari

निया शर्मा

नागिन सीजन 4 में निया शर्मा ने वृंदा का किरदार निभाया जिसके बदले उन्हें फैंस का खूब प्यार भी मिला। यहीं वजह रही कि निया शर्मा ने नागिन का किरदार निभाने के लिए प्रति एपिसोड 40 हजार फीस चार्ज की। 

करिश्मा तन्ना

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी नागिन 3 का हिस्सा थी जिन्होंने रूही का किरदार निभाया। रूही बनकर करिश्मा ने फैंस की खूब वाह-वाही बटोरी। भले ही करिश्मा का किरदार बड़ा छोटा था लेकिन चार्जेस ज्यादा थे। करिश्मा एक एपिसोड का 50 हजार रूपए चार्ज करती थी।

सुरभि ज्योति

सुरभि ज्योति नागिन 3 सीजन में मेन लीड रोल में भी थी जिसमें सुरभि ने बेला का किरदार निभाकर लोगों का खूब प्यार बटोरा। शो में सुरभि को इतना प्यार मिला की नागिन 3 शो के अंत में भी उन्हें बुलाया गया। सुरभि एक एपिसोड का 60 हजार लेती थी। 

PunjabKesari

अनीता हसनंदानी

एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी भी नागिन 3 में नजर आई जिसमें उनका रोल विशाखा का था। अनिता को भी नागिन के रूप में लोगों का खूब प्यार मिला। बात फीस की करें तो अनीता प्रति एपिसोड का 50 हजार रूपए लेती थी। 

अदा खान

अदा खान की नागिन में अदाकारी की क्या ही बात करें। 'नागिन-2' में अदा खान सेशा का किरदार निभाती थी। अदा का किरदार लोगों इतना पसंद आया कि नागिन के रूप में कई सीजन में दिखी। खास बात थी कि अदा खान एक एपिसोड का 75 से 90 हजार रूपए लेती थी। 

मौनी रॉय 

मौनी रॉय नागिन सीरियल की पहली नागिन थी जो इसी किरदार से फेमस भी हुई। लोगों ने मौनी के दमदार किरदार को इतना पसंद किया उन्हें नागिन के सीजन 2 और 3 में भी जगह मिल गई जिस वजह से मौनी रॉय की फैन फॉलोइंग भी बढ़ी। मौनी रॉय अब तक की सबसे महंगी नागिन रही जो 1 से 2 लाख प्रति एपिसोड चार्ज करती थी। 

PunjabKesari

तो अब तो आपको बता लग ही गया होगा कि मौनी रॉय एकता कपूर के इस सीरियल की सबसे महंगी नागिन है जिसे लोगों को प्यार भी खूब मिला।

Related News