24 APRWEDNESDAY2024 1:08:17 AM
Nari

टीवी एक्ट्रेस Pooja Banerjee ने किया बेटी के नाम का खुलासा, पति के लिए लिखा दिल छूने वाला मैसेज

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 01 Apr, 2022 12:26 PM
टीवी एक्ट्रेस Pooja Banerjee ने किया बेटी के नाम का खुलासा, पति के लिए लिखा दिल छूने वाला मैसेज

कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस पूजा बनर्जी मां बनने के बाद अपने जीवन के एक नए फेस को एंजॉय कर रही हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले बच्ची को जन्म दिया था, जिसकी खबर उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी। वहीं, अब इस कपल ने आखिरकार अपनी बेटी के नाम का खुलासा भी कर दिया है।

बेटी का नाम किया रिविल

पूजा बनर्जी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया कि उनके बच्चे का निक नेम सना है। वहीं, उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर की है, जिसमें आप देख सकते हैं कि बच्ची का नाम रिधन्या (ridhanya) रखा गया है। दरअसल, टीवी स्टार पूजा बनर्जी ने अपने पति संदीप सेजवाल के नाम एक चिट्ठी लिखी है। हाथ से लिखी हुई ये चिट्ठी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया, "गोइंग ओल्ड स्कूल... आज पहली बार तुम्हारे लिए एक पत्र लिख रही हूं सच बोलूं तो एक किताब लिख सकती हूं !! #SmartJodiLetterOfLove।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SANA S SEJWAAL (@sanassejwaal)

पति के नाम लिखी चिट्ठी

चिट्ठी में पूजा ने लिखा है कि, "डियर हस्बैंड (अब सना के पापा), मेरे हर सही और गलत निर्णय में मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद। लेकिन सबसे अच्छा फैसला जो मैंने लिया है वह आपको हां कहना है। तुम्हें हां कहकर मैंने जीवनभर की खुशियों को गले लगा लिया है।"

सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट

पूजा ने इस चिट्ठी के जरिए अपनी बेटी का प्यारा-सा नाम भी रिविल कर दिया है। बता दें कि बच्ची के जन्म की न्यूज देते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें एक्ट्रेस ने छोटी बच्ची को 'गुलाबो' कहकर संबोधित किया था। अस्पताल से एक तस्वीर साझा करते हुए जिसमें बच्चे ने मां की उंगली पकड़ रखी है, पूजा ने कैप्शन दिया, "यह वह एहसास है जिसे शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता है, हम अपने जीवन में अपनी नन्ही परी का स्वागत करते हुए अभिभूत और बहुत खुश हैं। #OurGulabo।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sandeep Sejwal (@sandeepsejwal)

 

Related News