26 APRFRIDAY2024 3:52:07 PM
Nari

Corona Guidelines: नट्टू काका को शूटिंग की नहीं मिली इजाजत, बोले- मैं तो मर जाऊंगा

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 12 Jun, 2020 12:29 PM
Corona Guidelines: नट्टू काका को शूटिंग की नहीं मिली इजाजत, बोले- मैं तो मर जाऊंगा

लोगों का सबसे मन पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग बाकी शोज की तरह अभी रूकी है लेकिन देश में अनलॉक-1 के तहत अब बहुत सी चीजों को छूट मिलने लगी है। इस छूट से टीवी के मेकर्स के चेहरे पर तो मुस्कुराहट आ गई क्योंकि अब कोविड-19 की गाइडलाइन के तहत शूटिंग जो शुरू होने जा रही है लेकिन इस शूटिंग के कारण आपके चहेते नट्टू काका बिल्कुल भी खुश नहीं है।

PunjabKesari
नट्टू काका को नहीं मिली इजाजत

दरअसल गाइडलाइन्स के अन्तर्गत सरकार ने टीवी शोज का काम दोबारा शुरू करने की इजाजत दे दी है लेकिन इस गाइडलाइन्स के तहत सेट पर बच्चे और बुजुर्ग नहीं आ सकते हैं। इस वजह से नट्टू काका बेहद दुखी है। हाल ही में इसी पर चर्चा करते हुए नट्टू काका ने एक इंटरव्यू में बताया कि अगर मैं एक्टिंग नहीं करूंगा तो मैं मर भी सकता हूं।

PunjabKesari
मैं दोबारा आऊंगा 

अपनी इंटरव्यू में वे आगे कहते हैं,  'मैं शो के साथ दोबारा आऊंगा क्योंकि मैं स्वस्थ हूं और इसके काबिल हूं। निर्माताओं द्वारा मुझे कुछ भी बताया नहीं गया है, इसलिए मैं हमेशा इसका हिस्सा रहूंगा। जब से ऐसी खबर आई है कि सरकारी नियमों के कारण मैं शो की शूटिंग नहीं कर सकता तब से मेरे प्रशंसकों और शुभचिंतकों की ओर से बहुत सारे संदेश आए हैं कि आपके बिना शो अधूरा रहेगा'। उन्होंने आगे कहा- 'हां, मैं काम करने के लिए तैयार हूं, क्योंकि अगर मैं एक्टिंग नहीं करुंगा, मैं मर भी सकता हूं'। 

उनका कहना है कि 'एक कलाकार के तौर पर जिंदगी के आखिरी दिनों तक काम करना चाहता हूं। शूटिंग न कर पाने की बात मुझे दुखी करती है। 75 की उम्र में भी, मैं काम करने के लिए बिल्कुल स्वस्थ हूं।

Related News