27 APRSATURDAY2024 5:07:29 PM
Nari

साड़ी में Comfort और कूल दिखने के लिए रानी की तरह ट्राई करें Micro Mini Bag

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Jun, 2023 10:06 AM
साड़ी में Comfort और कूल दिखने के लिए रानी की तरह ट्राई करें Micro Mini Bag

फैशन के मामले में महिलाओं का टेस्ट बदलता रहता है। उनकी पसंद और नापसंद को देखते हुए ही आए दिन नई-नई चीजों का फैशन देखने को मिल रहा है। इन दिनों  मिनी बैग्स का ट्रेंड काफी चल रहा है, बॉलीवुड सेलेब्स को तो यह कुछ ज्यादा ही भा रहा है। तभी तो कोई ना कोई एक्ट्रेस 'मिनी बैग'  में नजर आ ही जाती है। कुछ साल पहले रानी मुखर्जी का भी इसके प्रति प्यार देखने को मिला था। 
  PunjabKesari

साल 2020 में कपूर खानदान के बेटे अरमान जैन की शादी में रानी मुखर्जी फ्लोरल साड़ी में बन-ठन कर नजर आई थी। इस दौरान  लाइमलाइट में रहा उनका माइक्रो मिनी बैग।  व्हाइट कलर का यह पर्स देखने में जितना छोटा था उतनी बड़ी इसकी कीमत थी। 

PunjabKesari
रानी ने ये बैग  teeny tiny Dolce & Gabbana label's 2020 Spring Collection से कैरी किया था, जिसकी कीमत 50,000 रुपए बताई गई थी। रानी ने अपने लुक को Comfort रखने के लिए इस बैग  को चैन के सहारे कंधे पर लटकाया था। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने पन्ना चांदबली झुमके, सोने की कई अंगूठियाँ और एक चूड़ी पहनी थी। 

PunjabKesari
ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ अक्सर क्लच या छोटे साइज के स्लिंग बैग्स को स्टाइल किया जाता था, याद हो कि कुछ दिनों पहले ईशा अंबानी ने डॉल बैग कैरी कर नया ट्रेंड सेट कर दिया था। इस  लग्जरी बैग को डॉल फेस के साथ क्रिस्टल बिंदी, मांग टीका, पर्ल माथा पट्टी से सजाया गया था। इस तरह के बैग को आसानी से कैरी किया जा सकता है।

PunjabKesari
इन दिनों ट्रांसपेरेंट बैग का फैशन भी काफी देखने को मिल रहा है। भले ही इस बैग में आप कोई सामान नहीं रख सकते, लेकिन यह कुछ समय में काफी पॉपुलर हो गए हैं। हाल ही में आलिया भट्ट भी ट्रांसपेरेंट हैंडबैग में नजर आई थी, जिसमें सब कुछ आर पार दिखाई दे रहा थ।  
 

Related News