25 JULTHURSDAY2024 3:03:13 PM
Nari

ये ट्रेंडी नेकलेस बनाएंगे शादी के हर फंक्शन को खास, जरूर करें आप भी ट्राई

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 05 Jun, 2024 11:10 AM
ये ट्रेंडी नेकलेस बनाएंगे शादी के हर फंक्शन को खास, जरूर करें आप भी ट्राई

नारी डेस्क: शादी का पल हर लड़की के लिए बेहद खास होता है। ऐसे में हर एक फंक्शन को यादगार बनाने के लिए दुल्हन अपने आउटफिट से लेकर ज्वेलरी तक लाजवाब और बेहद खूबसूरत चुनना चाहती है, जिससे उनकी लुक में चारचांद लग जाएं। इलसिए अगर आप भी हर फंक्शन में खास दिखना चाहती हैं तो हम आपको आज कुछ बेहद ट्रेंडी नेकलेस के बारे में बताने जा रहे हैं। इन से आप न सिर्फ अच्छी दिखेंगी बल्कि हर कोई आप ही की तारीफ करेगा। तो चलिए अब हम जानते हैं उन टिप्स के बारे में। 

हल्दी सेरेमनी

हल्दी सेरेमनी पर आप स्टाइलिश चोकर से करें अपने लुक को पूरा। गोटा-पट्टी के चोकर को आप लहंगे, कुर्ते-सलवार हर किसी के साथ पेयर कर सकती हैं। वैसे तो गोल्ड वाले चोकर भी ऑर्डर देकर बनवाए जा सकते हैं।

PunjabKesari

संगीत

इसके लिए गहनों का चुनाव आपकी ड्रेस को देखते हुए कीजिए। यदि पारंपरिक परिधान पहन रही हैं तो सोने या हीरे की ज्वेलरी और यदि कुर्ता-प्लाजो जैसी ड्रेस पहन रही हैं तो पारंपरिक ज्वेलरी जंचेगी।

PunjabKesari

मेहंदी

मेहंदी फंक्शन में अलग लुक के लिए आप डायमंड या पर्ल वाले नेकपीस अपने आउटफिट्स के साथ कैरी करें। क्लासी लगने के साथ ही मेहंदी फंक्शन के हिसाब से ये कहीं से भी लाइट नहीं लगेंगे और इसमें आप कम्फर्टेबल भी रहेंगी।

PunjabKesari

शादी

शादी की ज्वेलरी सबसे सुंदर और भारी होनी ही चाहिए और इसका कारण तो जाहिर ही है! आप एक या एक से अधिक नेकपीसेज का चुनाव भी कर सकती हैं। यदि मेनपीस लंबा हो तो नेकपीस भरा हुआ चोकर भी हो सकता है।

PunjabKesari

रिसेप्शन

रिसेप्शन के लिए कुंदन या अपनी ड्रेस के हिसाब से ही नेकपीस को चुनें। इसके अलावा आप मीनाकारी और जड़ाऊ वर्क वाले नेकपीसेज़ को भी अपने आउटफिट के साथ टीमअप कर सकती हैं।

PunjabKesari

Related News