04 MAYSATURDAY2024 1:11:47 PM
Nari

शादी के बाद मनाने वाली हैं पहला भाईदूज तो इन Dresses के साथ लगाएं लुक में तड़का

  • Edited By palak,
  • Updated: 14 Nov, 2023 01:30 PM
शादी के बाद मनाने वाली हैं पहला भाईदूज तो इन Dresses के साथ लगाएं लुक में तड़का

भाईदूज इस बार दो दिन मनाई जा रही है। रक्षाबंधन की तरह भाई बहन के इस त्योहार की भी बहुत ही धूम होती है। इस दिन बहनें पूरे उत्साह से तैयार होती हैं और यही चाहती हैं कि वह खूबसूरत नजर आएं। खासतौर पर जिन बहनों की नई-नई शादी हुई है वह तो इस दिन संजन-संवरने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। ऐसे में यदि अभी तक आप भी अपने भाईदूज के आउटफिट्स को लेकर कंफ्यूज है तो आज आपको कुछ ऐसे आउटफिट्स दिखाते हैं जिनके जरिए आप आइडियाज ले सकती हैं। 

करिश्मा कपूर ने हाल ही में अर्पिता खान की दीवाली पार्टी में बनारसी कुर्ता प्लाजो सूट पहना था। ऐसे में यदि आप भी कुछ सिंपल आउटफिट की तलाश में हैं तो इस तरह का सूट आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। गले में नेकपीस, कानों में ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ आप लुक में चार-चांद लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

सिंपल प्लेन साड़ी अगर आप पहना चाहती हैं तो आलिया की यह पिंक साड़ी जरुर ट्राई करें। बालों को खुला छोड़, कानों में ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप, कानों में ईयररिंग्स, माथे पर बिंदी लगाकर अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप कुछ इंडो वेस्टर्न पहनने की तलाश में हैं तो सोनाक्षी सिन्हा की धोती स्कर्ट, ब्लाउज और ऊपर श्रग पहन सकती हैं। गले में सिंपल नेकपीस, बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप के साथ आप अपने ऑवरऑल लुक में चार-चांद लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

रकुल प्रीत का यह लाइम ग्रीन फिश कट लहंगा आप चाहें तो भाईदूज पर पहन सकती हैं। फुल स्लीव ब्लाउज, फ्रील वाला दुपट्टा, ओपन हेयर्स और कानों में लंबे-लंबे ईयररिंग्स पहनकर आप अपने लुक को और भी ज्यादा फ्लॉरिश कर सकती हैं। 

PunjabKesari

शमिता का विद आउट स्लीव शरारा सूट आप चाहें तो इस भाई दूज पहन सकती हैं। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, बालों में बन, हाथों में हैंडबैग के साथ अपने लुक के साथ ग्लैमर का तड़का लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप कुछ हैवी आउटफिट की तलाश कर रही हैं तो काजोल की यह सिल्क गोल्डन साड़ी परफेक्ट रहेगी। हाथों में मैरुन बैंगल्स, कानों में छोटे-छोटे झुमके, बालों में गजरा और माथे पर बड़ी बिंदी आपके न्यूली मैरिड लुक के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन साबित होगी। 

PunjabKesari

Related News