06 MAYMONDAY2024 5:14:38 PM
Nari

रिश्ता में ना आ जाए Kusha- Zorawar की तरह दरार, इन टिप्स से बनाएं पार्टनर के साथ बॉन्ड स्ट्रांग

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 15 Sep, 2023 02:19 PM
रिश्ता में ना आ जाए Kusha- Zorawar की तरह दरार, इन टिप्स से बनाएं पार्टनर के साथ बॉन्ड स्ट्रांग

कुशा कपिला इन दिनों अपनी फिल्म thank you from coming के लिए चर्चा में है। वहीं उनकी पर्सनल लाइफ भी सुर्खियां बटोरती हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने पति जोरावर से तलाक लिया है। 5 साल की शादी के बाद रिश्ते में दरार ने सब कुछ खत्म कर दिया। वैसे उन्होंने कुछ वजह तो नहीं बताई, पर कुछ चीजें हैं जिससे आप अपने पार्टनर के साथ रिश्ते को स्ट्रांग कर सकते हैं...

उन्हें प्राथमिकता दें

अगर आप किसी रिश्ते में हैं, तो अपने पार्टनर को प्राथमिकता दें। उन्हें यह अहसास कराएं कि आप उनके साथ समय बिताना चाहते हैं। इसके लिए समय निकालकर उनके साथ कुछ फन एक्टिविटी, रोमांटिक डिनर डेट या कोई मोमेंट क्रिएट कर सकते हैं।

PunjabKesari

रिश्ते में सुधार की तलाश करें

टकराव हर रिश्ते में होता है और कभी-कभी चीजें हमारे हाथ से भी निकल जाती हैं। हालांकि, अगर आप रिश्ते को बचाना चाहते हैं, तो हमेशा आगे बढ़ने के लिए तैयार रहें। अपनी गलती का अहसास कर माफी मांगने से सामने वाले को अहसास कराए कि वह आपके लिए जरूरी है।

खुलकर संवाद करें

नियमित रूप से अपने साथी के प्रति अपने प्यार और प्रतिबद्धता को व्यक्त करें। अपनी भावनाओं, विचारों और चिंताओं को उनके साथ साझा करें। एक ओपन और ईमानदार संचार विश्वास और भावनात्मक सुरक्षा बनाने में मदद करता है।

PunjabKesari

अपनी रुचि प्रदर्शित करें

रिश्ते में अपने पार्टनर को सुरक्षित महसूस कराने के लिए जरूरी है कि आप अपने पार्टनर के प्रति अपनी रुचि जाहिर करें। उनके दिन के बारे में या जीवन में उनकी इच्छाओं और योजनाओं के बारे में बात कर आप अपने साथी प्रति अपनी रुचि प्रदर्शित कर सकते हैं।

उन्हें मुस्कुराने की वजह दें

किसी रिश्ते में रहने के लिए जरूरी है कि आप अपने पार्टनर को खुश रखें। ऐसे में आप उनकी तारीफ कर या सरप्राइज दें सकते हैं। उन्हें खुश करने के लिए छोटे-छोटे काम करें। हर दिन एक-दूसरे को खुश देखने की ललक आपको एक-दूसरे के नजदीक लेकर आएगी।

PunjabKesari

Related News