28 APRSUNDAY2024 7:09:40 AM
Nari

Welcome 2022: ऐसे मनाएं पार्टनर के साथ नए साल का जश्न, रिश्ता में आएगी मजबूत

  • Edited By neetu,
  • Updated: 30 Dec, 2021 02:19 PM
Welcome 2022: ऐसे मनाएं पार्टनर के साथ नए साल का जश्न, रिश्ता में आएगी मजबूत

नए साल का हर कोई बेसब्री से इंतजार करता है। वहीं लोग इसे अलग-अलग तरीके से मनाते हैं। ऐसे में कपल इसे कुछ खास व अलग तरीके से मनाने की कोशिश करते हैं। ताकि उनका यह समय यादगार रहे। ऐसे में अगर आप भी पार्टनर के साथ नए साल का जश्न मनाने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको कुछ आइडियाज देते हैं। ऐसे में आप पार्टनर के साथ नए साल की शुरूआत बेहतर और यादगार तरीके से कर सकते हैं। इसके साथ ही इससे आपके रिश्ते में और भी मजबूती आएगी। चलिए जानते हैं इसके बारे में...

हमेशा साथ निभाने का वादा करें

आप आने वाले नए साल में पार्टनर से कुछ वादे कर सकते हैं। आप उनसे हमेशा साथ रहने, ईमानदारी से रहने आदि वादे कर सकते हैं। इससे आपके रिश्ते में और भी मजबूती आएगी।

PunjabKesari
pc: www.jagran.com

 क्वालिटी टाइम बीताए

अक्सर घर व ऑफिस की जिम्मेदारियां संभालते हुए पार्टनर के साथ समय बीताने को कम मिलता है। ऐसे में आप 2021 की आखिर शाम पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करके बीता सकते हैं। आप इस दौरान कुछ पुरानी यादों को ताजा कर सकते हैं।

बाहर घूमने जाना बेस्ट

न्यूली मैरिड कपल बाहर घूमने का प्लान कर सकता है। आप पार्टनर के साथ लॉग ड्राइव का मजा लेने के साथ बाहर डिनर एन्जॉय कर सकते हैं। इसके अलावा मूवी देखने का प्लान भी सही रहेगा। इससे आपको एक साथ कुछ समय बीताने को भी मिलेगा।

PunjabKesari

pc: freepik

घर पर डिनर प्लान करें

आप चाहे तो पार्टनर की फेवरेट डिशेज बनाकर घर पर डिनर प्लान कर सकते हैं। यकीन मानिए आपका सरप्राइज पार्टनर को खूब पसंद आएगा।

पार्टनर को दें तोहफा

आप पार्टनर के लिए कोई सरप्राइज गिफ्ट लेकर भी आ सकती है। इसके लिए आप उन्हें उनकी फेवरेट ड्रेस, एसेसरीज, वॉच, शर्ट, फॉन कवर या कोई भी उनकी जरूरत की चीज गिफ्ट कर सकते हैं। सरप्राइज गिफ्ट देकर आपके पार्टनर के चेहरे पर एक अलग सी मुस्कान होगी।

 

Related News