02 MAYTHURSDAY2024 12:08:48 PM
Nari

यारों की यार हैं Pooja Bhatt! एक्ट्रेस से लें दिल से सच्ची दोस्ती निभाने के टिप्स

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 21 Jul, 2023 04:07 PM
यारों की यार हैं Pooja Bhatt!  एक्ट्रेस से लें दिल से सच्ची दोस्ती निभाने के टिप्स

बिग-बॉस इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। ये एक personality show है जहां लोग अपने व्यवहार से या तो घर में छा जाते हैं और सब की आंखों का कांटा बन जाते हैं। जैसे बेबिका के बारे में सब की राय ये ही है कि वो बदतमीज हैं। तो अभिनाश नहीं दिखाई नहीं देता तो अभिषेक मीठी छुरी है। इम सब में एक पूजा भट्ट भी हैं, जो काफी बेबाक हैं। शो में जो चीज जो खुलकर सब के सामने आई है वो ये की वो यारों की यारों है। शो की शुरुआत में कई लोगों ने दोस्त बनाएं और छोड़े, पर पूजा ने ना सिर्फ शुरू ने जो दोस्त बनाएं उनके साथ ही आगे बढ़ी बल्कि जरूरत पड़ने पर उनके लिए stand भी लिया, चाहे इसके लिए उनके पूरे घर से क्यों ना लड़ना पड़ा हो। बेबिका और उनकी दोस्ती उन बात का सबूत है। बेबिका कुछ गलत करें तो वो उन्हें सब के सामने डांट लगाती हैं, पर समय आने पर उनका साथ में देती हैं। पूजा भट्ट इस बात का सबूत है की आज के जमाने में कुछ सच्चे दोस्त भी हो सकते हैं...

बात करने का तरीका

सचे दोस्तों की बातें आपको आत्मविश्वास से भर देती हैं और आप अच्छा महसूस करती हैं। बुरा वक्त भी आसानी से निकल जाता है। ऐसा भी पूजा करती बेबिका के लिया जब पूरा घर उनके खिलाफ होता है। जब वे बेबिका से असहमत होती हैं तो भी साफ शब्दों में बता देती हैं बिना उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाए, इस वजह से उनकी दोस्ती बरकारार है।

PunjabKesari

बातों पर गौर करना

पूजा एक बहुत अच्छी listener भी हैं। वे कोई भी राय रखने से पहले बात सुन लेती हैं। वो हमेशा आई कॉन्टैक्ट करके ही बात करती और सुनती है। इससे पता चलता है कि वो बातों पर गौर करती हैं।

PunjabKesari

अपनी बात बेझिझक रखना

पूजा अकसर सब से अपनी तलाक की आपबीती और यहां तक शरब  की लत के बारे में भी खुलकर बात करती नजर आईं। वो कोई रहस्य नहीं रखती हैं जो की transparent इंसान होने की निशानी है। दोस्तों में ये गुण होना बहुत जरूरी है क्योंकि वो आपके मूड को तुरंत समझ जाते हैं।

PunjabKesari

ईमानदारी

सबसे बड़ी बात वो कभी झूठ नहीं बोलती हैं। अगर आपका दोस्त झूठ बोलता है, चाहे वह छोटी चीजों के बारे में हो या बड़ी चीजों के बारे में, तो संभावना है कि आपकी दोस्ती सच्ची नहीं है। 


 

Related News