15 JULMONDAY2024 8:12:18 PM
Nari

करे कोई, भरे कोई : अरमान मलिक के कारण इस सिंगर का जीना हुआ दुश्वार, बोले- प्लीज ये सब बंद करो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Jul, 2024 12:45 PM
करे कोई, भरे कोई : अरमान मलिक के कारण इस सिंगर का जीना हुआ दुश्वार, बोले- प्लीज ये सब बंद करो

करे कोई, भरे कोई यह बात इस समय बिल्कुल सटीक बैठ रही है सिंगर अरमान मलिक पर जो इस समय बेहद ही ज्यादा परेशान हैं। उनकी परेशानी की वजह है उनका खुद का नाम, जिसके कारण उन्हें लोगों से बहुत कुछ सुनना पड़ रहा है। अब यह सिंगर लोगों से उन्हें तंग ना करने की गुहार लगा रहा है। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

PunjabKesari
रिएलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' इस समय  यूट्यूबर अरमान मलिक को लेकर ज्यादा चर्चा में चल रहा है। अपनी दो बीवियों को शो में लेकर आने के बाद अब अरमान मारपीट के चलते विवादों में बने हुए हैं। विशाल पांडे को थप्पड़ जड़ने के बाद सोशल मीडिया पर अरमान को लेकर जमकर भड़ास निकाली जा रही है। इसी बीच लोग यह भूल गए कि दुनिया में सिर्फ एक ही अरमान नहीं है। एक नाम के चलते सिंगर अरमान मलिक को बहुत कुछ झेलना पड़ रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aashna Shroff (@aashnashroff)


 सिंगर अरमान का कहना है कि एक नाम होने की वजह से बहुत से लोग गुमराह हो रहे हैं और उनकी इमेज खराब हो रही है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी परेशानी को बयां करते हुए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया। सिंगर ने अपने पोस्ट में लिखा- 'मैं पिछले कुछ समय से एक मुद्दे को नजरअंदाज करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन अब यह हाथ से निकलता दिख रहा है और मुझे इसका समाधान करना है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARMAAN MALIK 🧿 (@armaanmalik)


अरमान ने आगे लिखा-, 'एक YouTube क्रिएटर, जिसे पहले संदीप के नाम से जाना जाता था, उसने बाद में अपना नाम बदलकर अरमान मलिक रख लिया और इस समय वो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' में कंटेस्टेंट है। इससे बहुत कंफ्यूजन पैदा हो रहा है। कई लोग गलती से मुझे टैग कर रहे हैं और मान रहे हैं कि हम एक ही व्यक्ति हैं।' मेरा इस व्यक्ति से कोई संबंध नहीं है और मैं किसी भी तरह से उसका या उसकी लाइफस्टाइल का समर्थन नहीं करता हूं। ये सिचुएशन मेरी इमेज को नुकसान पहुंचा रही है और कई लोगों को गुमराह कर रही है, जिन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARMAAN MALIK 🧿 (@armaanmalik)

सिंगर ने आगे लिखा- मैं किसी को अपना नाम बदलने और मेरे जैसा नाम अपनाने से नहीं रोक सकता, मैं अपनी कम्युनिटी से गुजारिश करता हूं कि वे मुझे इससे उबरने में मदद करें। कृपया उससे संबंधित किसी भी पोस्ट में मुझे टैग करना बंद करें। आपकी समझ और समर्थन के लिए धन्यवाद।' अब उम्मीद है कि लोग अरमान मलिक की बात को समझेंगे और बेवजह उन्हें परेशान नहीं करेंगे।
 

Related News