03 MAYFRIDAY2024 11:47:53 PM
Nari

ये मुस्लिम परिवार भी डुबा रामलला की भक्ति में, प्राण प्रतिष्ठा के लिए बनाएं खास सिक्के

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 21 Jan, 2024 07:16 PM
ये मुस्लिम परिवार भी डुबा रामलला की भक्ति में, प्राण प्रतिष्ठा के लिए बनाएं खास सिक्के

अयोध्या के राम मंदिर में रामलला के प्राण- प्रतिष्ठा होने में अब बस कुछ घंटों का ही समय रह गया है। रामलला के स्वागत को जहां हिंदू समाज के लोग बेसब्र हैं वहीं एक मुस्लिम परिवार भी इस खुश में शामिल हुआ है। जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने। जहां देश के हर कोने से लोग भेंट के रूप में बड़ा सा लड्डू, ताला और भी न जाने क्या कुछ भेज रहे हैं, वहीं इस मुस्लिम परिवार ने भी अपनी ओर से योगदान दिया है। आइए आपको बताते हैं बताते हैं क्या है पूरा मामला...

PunjabKesari

राम मंदिर-मोदी के नाम के बनाएं खास सिक्के

मुंबई में रहने वाले इस मुस्लिम परिवार ने इस विशेष अवसर के लिए सिक्के बनाए हैं, जिसके एक तरफ राम मंदिर बना है तो दूसरी तरफ  कमल की फोटो  के साथ UNSTOPABLE MODI JI भी लिखा है। इन सोने की तरह चमकते सिक्कों को उन्होंने भक्तों में वितरित किया है। वहीं अयोध्या में राम मंदिर के पुजारी जगद्गुरु राघवाचार्य जी महाराज को भी ये सिक्के वो भेंट कर चुके हैं।

PunjabKesari

20 सालों से इसी काम में लगा है ये परिवार

ये मुस्लिम परिवार 20 साल से ज्यादा समय से देवी- देवताओं के सिक्के बान रहा है। शाहबाज राठौड़ का कहना है कि राम जी से ही रोजी रोटी मिल रही तो उनके लिए इतना करना तो बनता है। शाहबाज राठौड़ की पत्नी प्रिया जन्म से हिंदू है और खुद का फिल्म प्रोडक्शन हाउस चलाती है। प्रिया का कहना है कि वो मुस्लिम बाद में पहले एक हिंदुस्तानी है। राठौड़ परिवार ये सिक्का यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और आनेवाले वीआईपी लोगों में भी बांटना चाहते हैं। बता दें विशेष तरह के पीतल से बना ये सिक्के की चमक अगले 10 सालों तक नहीं जाएगी। अभी तक वो ढाई हजार से ज्यादा सिक्के बना चुके हैं। 22 फरवरी तक इन सिक्कों को निशुल्क देशवासियों में बांटा जाएगा। वहीं इसके लिए जल्दी ही एक विशेष नम्बर जारी किया जाएगा जिस पर ऑर्डर करते ही शाहबाज राठौड़ द्वारा दिव्य राममंदिर अंकित सिक्का स्पीड पोस्ट के जरिये आपके घर तक पहुंचा दिया जाएगा। प्रिया राठौड़ और शाहबाज राठौड़ चाहते हैं कि देश में अब श्री राम का सिक्का चलें।

PunjabKesari

Related News