24 JULWEDNESDAY2024 1:24:55 PM
Nari

एक हादसे ने बर्बाद कर दिया था King Khan की बहन 'शहनाज लालारूख' का सबकुछ!

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 01 Sep, 2023 06:14 PM

बी-टाउन में भी ऐसे बहुत से भाई- बहन हैं जो एक-दूसरे पर जान छिड़कते हैं। कुछ ऐसा ही रिश्ता है शाहरुख खान का अपनी बहन शहनाज लालारुख खान से। वैसे उन्हें बहुत कम ही लाइमलाइट में देखा जाता है। इंडस्ट्री के किंग खान जितने ज्यादा पॉपुलर हैं उनकी बहन शहनाज उतनी ही गुमनामी में रहती हैं जिसकी वजह उनकी जिंदगी में हुआ एक हादसा है। शाहरुख अपनी बहन को उस सदमे से उभार नहीं पाए। शाहरुख का पूरा परिवार आए दिन सुर्खियों में रहता हैं लेकिन सिर्फ शाहरुख की बहन ही कैमरे से कोसो दूर रहती हैं जिसका कारण उनका लंबे समय तक डिप्रेशन में चले जाना था।

PunjabKesari

चलिए, उनके बारे में ही आपको बताते हैं। इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक शाहरुख की बहन शहनाज काफी पढ़ी- लिखी हैं। वह M.A. LLB है। हर मां-बाप की तरह शहनाज के पेरेंट्स भी चाहते थे कि वह अपनी लाइफ में सक्सेसफुल रहे लेकिन एक हादसे ने सब बर्बाद कर दिया।

PunjabKesari

दरअसल, शाहरुख खान ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि उस हादसे ने कैसे शहनाज को बर्बाद कर दिया था। उस दर्द से उनकी बहन कभी वापस नहीं लौट सकीं।, 'मुझे याद है कि मेरी बहन बिल्कुल सीधी खड़ी रह गई थी। पापा की डेड बॉडी देखकर बस वह देखती ही रही, न वो रो रही थी, न कुछ कह रही थी और बस गिर पड़ीं और उनका सिर जमीन से जाकर लगा।'  वह इतनी पढ़ी-लिखी होशियार थी लेकिन पेरेंट्स के जाने का सच वह कभी कबूल नहीं कर पाईं।
PunjabKesari

शाहरुख ने यह भी बताया कि 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' की शूटिंग के दौरान शहनाज बीमार पड़ीं और उन्हें हॉस्पिटल ले जाना पड़ा था। डॉक्टर ने उन्हें यहां तक बताया कि वह अब नहीं बच पाएंगी। खबरों की मानें तो जब शाहरुख खान दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे की शूटिंग स्विट्जरलैंड में कर रहे थे तब उनकी बहन का इलाज चल रहा था। एक्टर अपनी बहन को अपने साथ ही लेकर गए थे। फिर जब उनकी मां चल बसीं, तब शहनाज एक बार फिर सदमे में चली गईं। कहा जाता है कि शाहरुख खान की बहन शहनाज एक्टर के तीनों बच्चों से बेहद करीब हैं और उनपर खूब प्यार लुटाती हैं। शहनाज बहुत कम ही घर से बाहर आती हैं। इस तरह से उनकी जिंदगी एक तरह से गुमनामी की जिंदगी बनकर रह गई।

Related News