30 APRTUESDAY2024 10:13:26 PM
Nari

World Cup 2023: जीत के नशे में चूर हुआ ये ऑस्ट्रलियाई खिलाड़ी, ट्रॉफी पर पैर रखकर दिए पोज

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 20 Nov, 2023 01:51 PM
World Cup 2023: जीत के नशे में चूर हुआ ये ऑस्ट्रलियाई खिलाड़ी, ट्रॉफी पर पैर रखकर दिए पोज

रविवार का दिन पूरे देश के लिए काफी हताशा वाला रहा है।  world cup की trophy से भारत बस एक कदम दूर था , पर ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हारकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली। जहां पूरा देश  हार के बाद से गम में डूबा है, वहीं ऑस्ट्रेलिया जीत के नशे में कितनी चूर है, उसका नमूना सोशल मीडिया में देखने को मिल रहा है। दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई टीम की जश्न की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी में से एक फोटो जो सामने आई है, उसे देखकर सारे हैरान है। इस फोटो में मिशेल मार्श world cup ट्रॉफी पर पैर रखकर बैठे हुए हैं। इसे देखकर यूजर्स खूब भड़क रहे हैं और सोशल मीडिया पर इसकी आलोचना कर रहे हैं।

PunjabKesari

पैट कमिंस ने इंस्टा पर शेयर की फोटो

बता दें कि इस फोटो को खुद ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान पैट कमिंस ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है। वहीं मार्श ने इस पोस्ट को रीपोस्ट किया है। फोटो में मार्श के पैरों पर world cup ट्रॉफी के साथ दिखाया गया है और वह ट्रॉफी पर पैर रखकर सोफे पर आराम से बैठे हैं। ऑस्ट्रेलिया ने world cup जीतने के कुछ घंटों बाद ही ये फोटो शेयर की है।

 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर लोगों ने सुनाई खरी- खोटी

लोग वैसे ही भारत की हार से निराश है और ये तस्वीर उनके लिए जले पर नमक छिड़कने का काम कर रही हैं। लोगों ने जमकर ऑस्ट्रलिया की टीम को खरी- खोटी सुनाते हुए ट्रॉफी का अपमान करने की बात कही और साथ कपिल देव की भी ट्रॉफी पकड़े हुए फोटो ट्वीट की।

 
 

भारत को फाइनल में मिली हार

कल करोड़ों भारतीय क्रिकेट फैंस का दिल टूटा है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए विश्व कप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने रोहित शर्मा की लीड की गई टीम को 6 विकटों से हरा दिया। जहां ऑस्ट्रेलिया के ओपनर ट्रैविस हेड ने 137 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं भारत खिलाड़ियों ने भी अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया पर कहीं न कहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम शुरू से ही भारत पर हावी रही और world cup  ट्रॉफी को 6वीं बार अपने नाम कर लिया।

Related News