29 APRMONDAY2024 12:05:14 AM
Nari

41 साल की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनी ये एक्ट्रेस, जन्माष्टमी पर फैंस को दी खुशखबरी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Aug, 2022 10:57 AM
41 साल की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनी ये एक्ट्रेस, जन्माष्टमी पर फैंस को दी खुशखबरी

भारतीय सिनेमा का जाना-माना का चेहरास और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य कार्यकारी सदस्य नमिता वंकावाला के घर दोगुनी खुशी आई है। 41 साल की उम्र में वह जुड़वा बच्चों की मां बन गई है, उन्होंने जन्माष्टमी के मौके पर फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की। नमिता ने अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को भी  एंजॉय किया था, जिसकी तस्वीरें वह सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थी। 


अब  साउथ एक्ट्रेस ने बताया कि उनके घर दो बेटे आए हैं। उन्होंने एक प्यारा सा वीडियो शेयर कर लिखा- ‘हरे कृष्णा! इस शुभ अवसर पर आप सभी के साथ अपनी खुशखबरी साझा करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है। हम जुड़वां लड़कों के पेरेंट्स बने हैं।  हमें उम्मीद है कि आपका आशीर्वाद और प्यार हमेशा उनके साथ रहेगा। हम मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल, क्रोमपेट के उनके एक्सीलेंट हेल्थ केयर और सेवाओं के लिए आभारी हैं।

PunjabKesari
 नमिता ने आगे लिखा-  मैं डॉ भुवनेश्वरी और उनकी टीम की ऋणी हूं जिन्होंने मेरी प्रेग्नेंसी जर्नी के दौरान मेरे बच्चों को इस दुनिया में लाने के लिए गाइड किया। डॉ. ईश्वर और डॉ. वेल्लू मुर्गन मेरे न्यू मदरहुड में भी मेरी हेल्प कर रहे हैं, बहुत- बहुत धन्यवाद और हैप्पी जन्माष्टमी! वीडियो में एक्ट्रेस  और उनके बेटे बच्चों को गोद में लिए यह जानकारी शेयर कर रहे हैं। दोनों के चेहरे पर मां-बाप बनने की खुशी साफ नजर आ रही है। 

PunjabKesari
नम्रता आये दिन सोशल मीडिया पर बेबी बंप के पिक्चर्स शेयर करती रहती थी। इसके साथ ही उन्होंने बताया था कि वह अच्छी मां बनने के लिये खास ट्रेनिंग भी ले रही हैं। 2017 में नमिता की शादी वीरेंद्र चौधरी से हुई थी। शादी के पांच साल बाद उनके घर खुशियां आई है। 

Related News