21 JUNFRIDAY2024 12:43:30 AM
Nari

लहंगे और साड़ी के साथ परफेक्ट लगेंगे ये ट्रेंडी ब्लाउज, यहां देखें डिजाइन्स

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 May, 2024 01:30 PM
लहंगे और साड़ी के साथ परफेक्ट लगेंगे ये ट्रेंडी ब्लाउज, यहां देखें डिजाइन्स

 धार्मिक कार्यों के लिए पारंपरिक परिधान एक अलग ही ग्रेस देते हैं। शादीशुदा महिलाएं और लड़कियां अपनी पर्सनैलिटी और च्वाइस के हिसाब से साड़ी, लहंगा व सूट्स आदि का चुनाव करती हैं। कॉलेज गोइंग लड़कियां अपनी ट्रेडिशनल ड्रेस को मॉडर्न ट्विस्ट के साथ कैरी करना पसंद करती हैं। आज हम बात करेंगे सिर्फ साड़ी-लहंगे के साथ कैरी किए जाने वाले फैशनेबल ट्रेंडी ब्लाउज की, जिसके बिना साड़ी और लहंगे की ग्रैस अधूरा है। चलिए नजर डालते हैं ब्लाउज के नए- नए डिजाइन पर। 

PunjabKesari

शीर ब्लाउज

इन दिनों शीर ब्लाउज का बेहद  ट्रेंड देखने को मिल रहा है। शीर यानि कि ट्रांसपेरैंट फैब्रिक, जिस पर खूबसूरत फ्लोरल मोटिफ और एम्ब्रायडरी वर्क होता है। संगीत व सगाई सैरेमनी में यह ब्लाउज  बहुत ग्रैसफुल लगते हैं।

PunjabKesari
ब्रालेट ब्लाउज

इन दिनों ब्रालेट ब्लाउज के लेटैस्ट डिजाइंस की लिस्ट में टॉप पर हैं। बॉलीवुड की लगभग हर एक्ट्रेस ब्रालेट ब्लाउज ट्राई कर चुकी हैं फिर वो करीना कपूर हो या जाह्नवी कपूर। ये साड़ी और लंहगे में आपको सिजलिंग और बोल्ड लुक देता है। बस ब्रालेट ब्लाउज कैरी करने से पहले ध्यान रखें कि यह एकदम फिट साइज में हो नहीं तो इससे ग्रेस बढ़ने की बजाय लुक खराब भी दिख सकती है।

PunjabKesari

डीप नेक ब्लाउज 

डीप नेक ब्लाउज भी लड़कियों की पहली पसंद बन चुका है। खासकर जो साड़ी और लहंगे में बोल्ड लुक चाहती हैं। डीप नेक फ्रंट और बैक, दोनों ही तरह से आप स्टिच करवा सकती हैं लेकिन ध्यान रहे कि आप डीप नेक में खुद को अनकफर्टेबल महसूस न करें।

PunjabKesari
ऑफ या कोल्ड शोल्डर ब्लाउज 


रफ्फल स्लीव्स का फैशन ट्रैंड में हैं आप इसमें ऑफ या कोल्ड शोल्डर का टच देकर रफ्फल स्टाइल वाल्यूम स्लीव्स ट्राई कर सकती हैं। स्लिम व यंग गर्ल्स तो सिंपल ऑफ -कोल्ड और वन साइड शोल्डर ब्लाउज  भी पहनना पसंद करती हैं।  इससे आपके सिंपल व हल्के-फुल्के लहंगे व साड़ी की ग्रेस भी दोगुनी हो जाती है।

PunjabKesari

स्वीटहार्ट व वी-नेक ब्लाउज 

स्वीटहार्ट ब्लाउज  का फैशन शुरू से ही एवरग्रीन रहा है और ये क्लासी लुक देता है। अगर आपकी साड़ी और लहंगा पहले से ही हैवी एम्ब्रायडरी वर्क वाला है तो आप सिंपल वी शेप, राऊंड या स्वीटहार्ट नेक ट्राई कर सकते हैं।
 

Related News