25 APRTHURSDAY2024 5:27:02 PM
Nari

बिग बॉस 16  की ट्रॉफी जीतेगा ये दमदार कंटेस्टेंट्स ! रुबीना ने गलती से रिवील किया विनर का नाम

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Feb, 2023 11:58 AM
बिग बॉस 16  की ट्रॉफी जीतेगा ये दमदार कंटेस्टेंट्स ! रुबीना ने गलती से रिवील किया विनर का नाम

बिग बॉस 16 का फिनाले जैसे-जैसे करीब आ रहा है वैसे-वैसे कंटेस्टेंट्स के साथ लाखों फैंस की धड़कनें भी तेज होती जा रही हैं। हर कोई यह जानने के लिए बेताब है कि आखिर बिग बॉस 16 की ट्रॉफी इस बार किसके नाम होगी। इसी बीच बिग बॉस की एक्स विनर  रुबीना दिलैक ने गलती से विनर के नाम का ऐलान कर दिया है। 

PunjabKesari

बिग बॉस का गेम अब उस लेवल पर पहुंच चुका है जहां कंटेस्टेंट्स का एक ही मकसद है ट्रॉफी पर कब्जा जमाना। फिनाले से एक एक हफ्ते पहले सुम्बुल तौकीर खान  एविक्ट हो जाएंगी। ऐसे में ये मुकाबला प्रियंका चाहर चौधरी, शालीन भनोट और अर्चना गौतम, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन और निमृत कौर अहलूवालिया के बीच होगा। ऐसे में रुबीना ने  विनर का नाम रिवील कर दिया।

PunjabKesari

बिग बॉस की एक्स विनर ने मीडिया के साथ बातचीत में बताया कि उनके हिसाब से इस ट्रॉफी का हकदार कौन है। उन्होंने कहा-  उन्हें प्रियंका चहर चौधरी बहुत पसंद है और उनके हिसाब से वही इस सीजन की विनर बनने वाली हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि- टीवी इंडस्ट्री चाहती है कि प्रियंका ट्रॉफी अपने घर ले जाए। प्रियंका का नाम सुनते ही उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं। 

PunjabKesari

 रुबीना दिलैक का यह भी मानना है कि बिग बॉस 16 शो का फिनाले शिव और प्रियंका के बीच ही होगा।  रुबीना से पहले भी कई सेलेब्स प्रियंका को विनर मान चुके हैं, बस अब सभी को नतीजों का इंतजार है। इसी बीच यह भी खबर सामने आई है कि सुपरस्टार शाहरुख खान की इस साल आने वाली फिल्म 'डंकी' में प्रियंका चाहर चौधरी भी नजर आ सकती हैं। 

PunjabKesari

रिपोर्ट में ये बताया गया है कि फिल्म 'डंकी' के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी इस मूवी के लिए एक पंजाबी लड़की की तलाश कर रहे हैं। इससे पहले सलमान खान बिग बॉस 16 शो में ये बता चुके हैं कि उनके पास प्रियंका के लिए बहुत कुछ है। दरअसल प्रियंका के एक्टिंग स्किल से एकता कपूर भी काफी इंप्रेस  हुई थी। 

Related News