20 APRSATURDAY2024 7:43:32 AM
Nari

फ्रैंड की शादी में दिखना है Gorgeous तो ट्राई करें ये 5 सिल्क की साड़ियां

  • Edited By palak,
  • Updated: 29 Sep, 2022 05:32 PM
फ्रैंड की शादी में दिखना है Gorgeous तो ट्राई करें ये 5 सिल्क की साड़ियां

फैशन का दौर बदलता ही रहता है। शादी के सीजन की शुरुआत होती है, लड़कियां अपने खास दोस्त की शादी के लिए पहले से ही ऑउटफिट चुनने शुरु कर देती हैं। दोस्त की शादी किसी के लिए भी बहुत ही खास होती है। इस शादी में हर किसी देखने वाले की नजर दुल्हन की दोस्त पर ही रहती है। आप अपनी  फ्रैंड की शादी में क्लासी, सैसी और स्टाइलिश ड्रेस का ही चयन करें। आज आपको कुछ ऐसी सिल्क की साड़ियों के बारे में बताएंगे जिन्हें आप फ्रैंड की शादी में ट्राई कर सकती हैं। तो चलिए जानते हैं इनके बारे में...

जॉर्जे खादी स्लिक साड़ी 

आप अपनी फ्रैंड की शादी में जॉर्जे खादी स्लिक साड़ी पहन सकती हैं। यह साड़ी आपके लुक को अपलिफ्ट करेगी। इस साड़ी में खास तौर पर 2डी डाई टेक्नीक इस्तेमाल की जाती है। इसके अलावा बॉर्डर पर लगी गोल्ड जरी साड़ी को और भी सुंदर बना देती है। आप पर्पल कलर की साड़ी ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

ऑर्गेन्जा सिल्क साड़ी 

यह एक तरह की स्टनिंग पार्टी वेयर साड़ी है। आप फ्रैंड की शादी में ऐसी साड़ी डाल सकती हैं। शीयर फैब्रिक में बनी हुई यह साड़ी आपके लुक को चार-चांद लगा देगी। पहनने में भी यह साड़ी बहुत ही लाइट वेट और क्लासी होती है। आप लाइटवेट साड़ी को मैचिंग ब्लाउज के साथ कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

प्रिंटिड चिनिया सिल्क साड़ी 

आप ऑरेंज टिंट वाली प्योर चिनिया सिल्क हैंडक्राफ्टेड साड़ी अपनी ऑउटफिट के लिए कैरी कर सकती हैं। यह आपको क्लासी लुक देगी। इसमें गोल्ड जरी का डिजाइन अपनी साड़ी में एड करवा सकती हैं। इसके साथ आप सिल्वर ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

ग्रे फ्लोरल प्रिंटेड एम्ब्रॉयडर साड़ी 

चिनाय बनारस की साड़ी आप अपनी फ्रैंड की शादी के लिए कैरी कर सकती हैं। यह साड़ी भी बहुत ही लाइटवेट होती है। साड़ी के बॉर्डर पर बना हुआ फैसिनेंटिग कटवर्क मशीन की एम्ब्रॉयडरी को और भी सुंदर तरीके से दिखाएगा। आप लुक को कंप्लीट करने के लिए इस तरह की साड़ी अपने कलेक्शन में शामिल कर सकती हैं।

PunjabKesari

क्रोमैटिक स्नोवी व्हाइट बनारसी साड़ी 

आप हैंडवोवेन प्योर क्रोमैटिक स्नोवी व्हाइट सिल्क साड़ी फ्रैंड की शादी के लिए ट्राई कर सकते हैं। व्हाइट शेड और सिल्वर जरी वर्क इस साड़ी को चार चांद लगा रहा है। गर्मियों की शादी के लिए इस तरह की सिंपल साड़ी शादी में ट्राई कर सकते हैं। 

PunjabKesari

Related News