28 SEPSATURDAY2024 6:49:24 PM
Nari

यू ही नहीं रणबीर को कहा जाता Perfect Father, राहा के साथ ये खूबसूरत तस्वीरें है गवाह

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Sep, 2024 04:23 PM
यू ही नहीं रणबीर को कहा जाता Perfect Father, राहा के साथ ये खूबसूरत तस्वीरें है गवाह

नारी डेस्क: बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट ने अपने पति और अभिनेता रणबीर कपूर का 42वां जन्मदिन अनदेखी तस्वीरें शेयर कर मनाया। दिल छू लेने वाली तस्वीरों में  रणबीर का अपनी बेटी राहा के साथ बेहद प्यारा बॉन्ड नजर आ रहा है। इन तस्वीरों ने साबित कर दिया कि रणबीर एक प्यार करने वाले पिता होने के साथ-साथ एक प्यारे पति और एक आदर्श पारिवारिक व्यक्ति भी हैं।

PunjabKesari
एक तस्वीर में रणबीर, आलिया को अपनी नन्हीं बच्ची राहा के साथ क्यूट पोज देते हुए देखा जा सकता है। तीनों ने एक पेड़ पकड़ा हुआ था और राहा की क्यूटनेस ने हमें फिर से स्क्रीन पर बांधे रखा। नन्ही परी ने अपनी लाखों डॉलर की मुस्कान बिखेरी और अपने छोटे से विंटर वियर में बहुत क्यूट लग रही थी।

PunjabKesari
एक अन्य फोटो में रणबीर अपनी छोटी राजकुमारी को गोद में लिए हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि राहा अपनी प्यारी नीली आंखों से बगल की ओर देखती हुई दिखाई दे रही हैं। एक अन्य फोटो में राहा और रणबीर अस्तबल में हैं और छोटा बच्चा घोड़ों को देखकर हैरान है। यह तस्वीरें देखकर कहा जा सकता है  राहा के पास सबसे बेस्ट पापा हैं।

PunjabKesari
 रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर भी का भी मानना है कि उनका बेटा परफेक्ट फादर है। नीतू कपूर ने एक बार कहा था कि  "मैंने कई पिता देखे हैं, लेकिन रणबीर  जैसा कोई नहीं देखा। वह अपने पिता (ऋषि कपूर) के बिल्कुल विपरीत हैं। मेरे पति बच्चों के साथ कभी बहुत अच्छे नहीं रहे"।

PunjabKesari

 रणबीर भी यह बात कबूल चुके हैं कि पिता बनने के बाद उनकी जिंदगी एकदम से बदल गई है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था- अब, मैं एक पिता हूं, मेरी एक बेटी है, ये एक बहुत बड़ा बदलाव है।  मुझे महसूस होता है कि मैं अभी पैदा हुआ हूं, जैसे मेरा फिर से जन्म हुआ हो। उन्होंने कहा था- “मुझे लगता है कि जो 40 साल की जिंदगी मैंने जी, वो एकदम अलग जिंदगी थी। अब मैं नई भावनाओं और विचार को महसूस करता हूं। 

PunjabKesari
रणबीर कपूर ने राहा के जन्म के बाद सिगरेट पीना छोड़ दिया, ताकि वो सेहतमंद रह सकें। रणबीर और आलिया की बेटी राहा का जन्म 6 नवंबर 2022 को हुआ था। रणबीर कपूर ने कहा था कि मैं वह उस पल को शब्दों में बयां नहीं कर सकता जब अपनी बेटी राहा को पहली बार बाहों में लिया था। 

Related News