29 JUNSATURDAY2024 9:44:32 PM
Nari

इन दिनों बेहद ट्रेंड में हैं ये ज्वेलरी, हर लुक में दिखेंगी बेहद क्लासी

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 27 Jun, 2024 11:39 AM
इन दिनों बेहद ट्रेंड में हैं ये ज्वेलरी, हर लुक में दिखेंगी बेहद क्लासी

नारी डेस्क: ट्रैडीशनल हो या वैस्टर्न, दोनों ही तरह की ड्रैसेज के साथ मैचिंग ज्यूलरी या एक्सेसरीज पहनने का खूब चलन है। कुछ एक्सेसरीज ऐसी होती हैं जो आप ट्रडीशनल और वेस्टर्न दोनों ही तरह की पोशाक के साथ कैरी कर सकते हैं जैसे- पर्ल ज्यूलरी। वैसे आपको बता दें पर्ल ज्यूलरी का फैशन कभी आउट नहीं होता यह हमेशा से ही एवरग्रीन रही है। लेकिन इन दिनों इनकी डिमांड फैशन की दुनिया में ज्यादा हो गई है। चलिए आपको कुछ बेहद ट्रेंडिंग ज्वेलरीके बारे में आपको बताते हैं। 

पर्ल ज्वेलरी

एलीगेंट व क्लासी लुक चाहते हैं तो मोतियों से अच्छी कोई ज्यूलरी नहीं। वैसे जो ग्रैस सफेद मोतियों की आती है, वह किसी दूसरे रंग के मोती में नहीं होती हालांकि आप ड्रेसेज से मैच कर मल्टीकलर मोती भी चूज कर सकते हैं। मोतियों से बने ईयररिंग, नेकपीस, रिंग, ब्रेस्लेट यह सब काफी ग्रैसफुल लगते हैं। वेस्टर्न लुक देने वाली स्टड, ओवरसाइज हूप, लॉन्ग डेंगल पर्ल ईयरिंग्स इन दिनों खूब ट्रैंड में चल रहे हैं। बी-टाउन दीवाज भी आजकल खूब पर्ल ज्यूलरी कैरी कर रही हैं।

PunjabKesari

डिमांड हेयर एक्सेसरीज  

पर्ल की हेयर एक्सेसरीज में भी खूब डिमांड चल रही हैं। बैंड से लेकर जूड़ा पिन में मोतियों का काम आपको मिल जाएगा। बाल खुले छोड़ने हो या आपको पोनीटेल करनी हो आप दोनों स्टाइल में पर्ल एक्सेरीज चूज कर सकती हैं।

PunjabKesari

पर्ल वर्क हैंडबैग और फुटवियर

आउफिट्स या ज्वैलरी पर तो आप पर्ल वर्क देखेंगी लेकिन इन दिनों आपको मोतियों का काम हैंडबैग और फुटवियर में भी आसानी से देखने को मिल जाएगा। हाथ में पकड़े पर्ल क्लच तो काफी आकर्षक लगते हैं।

PunjabKesari

पन्ना और हीरा चोकोर

श्लोका मेहता को डिजाइनर अनामिका खन्ना की डिजाइनर पोशाक में भी देखा गया है। उनकी इस पोशाक में एक क्रॉप टॉप के साथ एक सादा लहंगा स्कर्ट और नाजुक फूलों की कढ़ाई के साथ एक लंबी जैकेट थी। उन्होंने अपनी डिजाइनर ड्रेस के साथ एक स्टेटमेंट पन्ना और डायमंड चोकर, झुमके, चूड़ियां और अंगूठी के साथ पेयर किया था। श्लोका की पन्ना और हीरा वाली जूलरी ने सबको हैरान कर दिया।

PunjabKesari
 

Related News