27 APRSATURDAY2024 6:06:43 AM
Nari

बिग-बॉस 17 के पहले Eviction में शो से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, फैंस को लगा बड़ा झटका

  • Edited By palak,
  • Updated: 28 Oct, 2023 06:20 PM
बिग-बॉस 17 के पहले Eviction में शो से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, फैंस को लगा बड़ा झटका

बिग बॉस 17 को शुरु हुए भले ही दो हफ्ते हो गए हैं लेकिन शो में अभी तक कोई भी एविक्शन नहीं हुआ है। वहीं फैंस भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को वोट करते हुए नजर आ रहे हैं। जहां पहले दो हफ्ते में कोई इविक्शन नहीं हुआ है वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो इस हफ्ते दो एविक्शन हो सकते हैं। आपको बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 6 सदस्य नॉमिनेटेड हुए हैं। इन्हीं 6 सदस्यों में से एक सदस्य आज घर छोड़ कर चला जाएगा। 

कौन कौन हुआ नॉमिनेट 

इस हफ्ते बिग-बॉस 17 से बेघर होने के लिए कुल 6 कंटेस्टेंटस नॉमिनेट हो चुके हैं। इन नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, सना रईस खान, सनी आर्या, खानजादी, सोनिया बसंल का नाम शामिल है। ऐसे में जो इस पहले एविक्शन में घर से बाहर जाएगा वह कोई और नहीं बल्कि सोनिया बंसल हैं। बिग बॉस खबरी के एक फेन पेज की मानें तो घर से एविक्ट होने वाली पहली सदस्य सोनिया बसंल होगी। कहा जा रहा है कि सोनिया को घर के कंटेस्टेंट्स ही बाहर निकालेंगे। क्योंकि बिग बॉस के घर में सना और सोनिया के बीच  घरवालों की वोटिंग होती है जिसमें ज्यादातर लोगों ने सना रईस खान को सेव किया। ऐसे में कम वोट मिलने के कारण सोनिया गेम से बाहर हो जाएंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शो में हुई दो वाइल्ड कार्ड एंट्री 

वहीं इस हफ्ते शो में दो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स भी आने वाले हैं। एक समर्थ जुरेल हैं और दूसरी मनस्वी ममगई हैं। समर्थ के आने से बिग बॉस में काफी धमाल देखने को मिलने वाला है क्योंकि वह बिग-बॉस के घर में रह रही ईशा मालविया की ब्वॉयफ्रैंड हैं। ऐसे में उनके और अभिषेक के बीच फैंस को वॉर देखने को मिल सकती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

तीनों भाई नजर आएंगे साथ 

आपको बता दें कि इस बार सलमान खान के साथ उनके भाई अरबाज और सोहेल खान भी नजर आने वाले हैं। मेकर्स ने सोहेल और अरबाज खान को सलमान के साथ वीकेंड के वॉर का हिस्सा बनने का मौका दिया है। अब हर रविवार तीनों भाई शो को होस्ट करने वाले हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प है कि फैंस को तीनों भाईयों की जोड़ी कितनी अच्छी लगती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Related News