14 SEPSATURDAY2024 6:44:35 PM
Nari

राखी स्पेशल: अपनी  सेलिब्रिटी बहनों के नाम से पहचाने जाते हैं ये भाई

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Aug, 2024 05:00 PM
राखी स्पेशल: अपनी  सेलिब्रिटी बहनों के नाम से पहचाने जाते हैं ये भाई

आम लोग हो या फिल्मी सितारे भाई- बहन का प्यार तो हमेशा से ही अटूट रहा है। बॉलीवुड में कई ऐसे कई भाई- बहन हैं जो भले ही एक दूसरे से काफी दूर रहते हैं लेकिन इसके बावजूद इन्होंने अपने रिश्तों को संजोकर रखा है।  रक्षा बंधन के मौके पर आज हम आपको कुछ ऐसी बहनों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके भाइयों को लोग उनके नाम से पहचानते हैं

PunjabKesari
सोनाक्षी सिन्हा

पिछले दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी के चलते उनके जुड़वां भाई लव और कुश को लेकर खूब चर्चे हुए थे। कहा जा रहा था कि दोनों अपनी बहन की शादी से खुश नहीं हैं। हालांकि इससे पहले वह  स्टारडम के मामले में काफी पीछे रहे हैं, उनकी चार साल छोटी बहन बहुत आगे निकल चुकी है। 

यह भी पढ़े  https://nari.punjabkesari.in/nari/news/shweta-remembers-sushant-singh-rajput-on-raksha-bandhan-2021960

PunjabKesari
श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर वैसे तो अपने पिता शक्ति कपूर और बहन के तरह एक अभिनेता हैं, लेकिन उन्हें वह पहचान नहीं मिल पाई जो श्रद्धा ने कमाई है। 

PunjabKesari

ऐश्वर्या राय

 ऐश्वर्या राय को तो पूरी दुनिया जानती है लेकिन उनके भाई के बारे में कम ही लोगों को पता है। ऐश्वर्या के बड़े भाई आदित्य मर्चेन्ट नेवी में इंजीनियर रह चुके हैं, उन्हें लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद है। 

यह भी पढ़े : https://nari.punjabkesari.in/nari/news/the-bonding-between-these-powerful-brother-sister-of-bollywood-is-amazing-2021843

PunjabKesari
प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का एक छोटा भाई भी है। सिद्धार्थ चोपड़ा ने फिल्मों से दूर  शेफ की ट्रेनिंग स्विट्ज़रलैंड से ली है और पुणे में उनका एक पब लाउन्ज ‘मगशॉट कैफ़े’ है। हालांकि सिद्धार्थ दो बार रिश्ता टूटने को लेकर खूब चर्चा में रहे थे। 

PunjabKesari

अनुष्का शर्मा 

अनुष्का शर्मा ने  बॉलीवुड में जितना नाम कामाया है उतना ही उनके भाई लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। कर्णेश शर्मा भले ही इंडस्ट्री से ताल्लुकात नहीं रखते लेकिन फ़िल्में में उनकी रूचि हैं, वह अपनी बहन  के प्रोडक्शन हाउस ‘क्लीन स्लेट फ्लिम्स’ के को-फाउंडर हैं।

PunjabKesari

सुष्मिता सेन

ब्रह्मांड सुंदरी रह चुकीं सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन अपनी बहन की तरह पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रहते हैं।  हैंडसम और मस्कुलर मैन होने के बावजूद राजीव बहन के मुकाबले कुछ ज्यादा नाम नहीं कमा पाए। 

Related News