14 SEPSATURDAY2024 6:37:13 PM
Nari

भाई बहन की यारी, सबसे है प्यारी... बॉलीवुड के इन पावरफुल Brother- Sisterकी Bonding है लाजवाब

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Aug, 2024 07:09 PM
भाई बहन की यारी, सबसे है प्यारी... बॉलीवुड के इन पावरफुल Brother- Sisterकी Bonding है लाजवाब

नारी डेस्क: रक्षाबंधन के पावन अवसर पर आज हम आपको मिलाते हैं बॉलीवुड की कुछ प्रसिद्ध भाई-बहन की जोड़ियों से, जो एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार और स्नेह के लिए जाने जाते हैं। इन जोड़ियों से हमें सीख मिलती है कि चाहे जीवन में कितनी भी कठिनाइयां क्यों न आएं, भाई-बहन का प्यार और समर्थन हमेशा हमें आगे बढ़ने की ताकत देता है। रक्षाबंधन का यह त्योहार हमें अपने भाई-बहन के साथ बिताए गए उन अनमोल पलों की याद दिलाता है और उनके प्रति हमारे प्यार और सम्मान को और भी गहरा करता है।

PunjabKesari

सैफ अली खान और सोहा अली खान

सैफ और सोहा बॉलीवुड के प्रतिष्ठित पटौदी परिवार से ताल्लुक रखते हैं। दोनों भाई-बहन का रिश्ता बहुत ही मजबूत है। सैफ ने हमेशा अपनी बहन का समर्थन किया है और दोनों एक-दूसरे के साथ गहरा बंधन साझा करते हैं।

PunjabKesari

फरहान अख्तर और जोया अख्तर

फरहान और जोया अख्तर बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली भाई-बहन की जोड़ियों में से एक हैं। दोनों ने एक-दूसरे के साथ कई सफल प्रोजेक्ट्स पर काम किया है। जोया एक मशहूर निर्देशक हैं और फरहान एक सफल अभिनेता, गायक, और निर्देशक हैं। दोनों के बीच गहरी समझ और प्यार है।

PunjabKesari

अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा

अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा का रिश्ता बहुत ही खास है। दोनों एक-दूसरे के बहुत करीब हैं और हर मौके पर एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं। श्वेता भले ही फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय नहीं हैं, लेकिन उनका प्रभावशाली व्यक्तित्व और अभिषेक के साथ उनका बंधन सभी के लिए एक प्रेरणा है।

PunjabKesari

सारा अली खान और इब्राहिम अली खान

सारा और इब्राहिम की जोड़ी बॉलीवुड की नई पीढ़ी की सबसे प्यारी भाई-बहन की जोड़ियों में से एक है। सारा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स में अक्सर अपने भाई इब्राहिम के साथ मस्ती और प्यार भरे पलों को साझा करती हैं। दोनों का रिश्ता बहुत ही क्यूट और प्यारा है।

PunjabKesari

जान्हवी कपूर और अर्जुन कपूर

जान्हवी और अर्जुन कपूर का रिश्ता बहुत ही खास है। श्रीदेवी के निधन के बाद, अर्जुन ने जान्हवी और खुशी के साथ अपने रिश्ते को और मजबूत किया है। दोनों एक-दूसरे का बहुत ख्याल रखते हैं और अक्सर एक-दूसरे की तारीफ करते हुए देखे जाते हैं।

PunjabKesari

सलमान खान और अलवीरा खान

 सलमान खान और अलवीरा खान का रिश्ता बहुत ही खास है। अलवीरा सलमान के लिए हमेशा एक मजबूत सपोर्ट सिस्टम रही हैं, और दोनों भाई-बहन के बीच का प्यार जगजाहिर है।

PunjabKesari

एकता कपूर और तुषार कपूर

 एकता और तुषार कपूर की जोड़ी भी बॉलीवुड की सबसे फेमस भाई-बहन की जोड़ियों में से एक है। एकता एक सफल प्रोड्यूसर हैं और तुषार एक अभिनेता हैं। दोनों ने एक-दूसरे के करियर में हमेशा साथ दिया है और उनके बीच का रिश्ता बहुत ही प्यारा है।
 

Related News