02 MAYTHURSDAY2024 10:18:30 AM
Nari

अजब-गजब: इस Restaurant में खाने के बाद ले सकते Air-Conditioned बेडरूम में सोने का भी मजा

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 24 Jul, 2023 12:31 PM
अजब-गजब: इस Restaurant में खाने के बाद ले सकते Air-Conditioned बेडरूम में सोने का भी मजा

क्या कभी आपको रेस्तरां में खाना खाने के बाद एक झपकी लेना का मन किया है। अगर है तो जॉर्डन का ये रेस्तरां आप के लिए ही है। ये रेस्तरां अपने ग्राहकों को देश की नेशनल डिश मनसाफ़ खाने के बाद सोने का मौका देता है। रिपोर्ट्स की मानें तो जॉर्डन की राजधानी अम्मान में स्थित ये रेस्तरां ग्राहकों को खाना परोसने के बाद आरामदायक बिस्तरों में झपकी लेने का भी मौका दे रहा है।

PunjabKesari

आपको बता दें मनसफ़ एक ऐसी डिश है जिसे खाने के बाद नींद आती है। ये एक पारंपरिक लेवेंटाइन डिश है जो lamb में yogurt डालकर पकाई जाती है और चावल के साथ सर्व की जाती है। रेस्तरां के मालिक का कहना है कि मालिक के बेटे मुसाब मुबेदीन का कहना है  कि रेस्तरां में बिस्तर लगाने का विचार एक मजाक और सजावट के रूप में शुरू हुआ, ताकि हाई फैट वाले मनसाफं को खाने वालों को नींद का अनुभव करवाया जा सके।' वो आगे कहते हैं कि बस हमने अपने रेस्तरां में बिस्तर लगा दिया। जब मनसाफ़ खाने के बाद जब लोगों को तेज नींद आती है तो वो यहां लगे विस्तार का इस्तेमाल करते हैं।  आप भी डालिए इस रेस्तरां पर एक नजर....

वीडियो में एक ग्राहक मोहम्मद अल- ओकदाह को कहते देखा जाता है, 'जॉर्डन में मनसफ़ एक बहुत ही भारी मील है, इसे खाने के बाद सोना बहुत जरूर लगता है। इसे खाने के बाद अकसर दिमाग हिल जाता है और सोना ही इसका इलाज है। वहीं अगर मनसाफ़ खाने के बाद कोई नहीं सोया तो पक्का  डिश में कुछ गड़बड़ होगी।' ये वीडियो बहुत वायरल हो रही है और अभी तक 62000 से ज्यादा लोग इस देख चुके हैं।

 

PunjabKesari

Related News