26 APRFRIDAY2024 8:09:11 PM
Life Style

दुल्हन का पिता बनकर होटल में घुसा चोर, तिजोरी खुलवाकर उड़ा लिए 2 करोड़ के गहने

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Nov, 2021 10:56 AM
दुल्हन का पिता बनकर होटल में घुसा चोर, तिजोरी खुलवाकर उड़ा लिए 2 करोड़ के गहने

जयपुर के फाइव स्टार होटल में चोरी का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने फिल्मी स्टाइल में करोड़ों के गहने उड़ा लिए और किसी को कानों कान खबर भी नहीं हुई। एक परिवार जब होटल में शादी अटेंड कर रहा था तब पीछे से चोर उनके कमरे के रखे करोड़ों के गहनों पर हाथ साफ कर गया।


पूरी प्लानिंग से होटल में घुसा चोर 

यह घटना वीरवार को होटल क्लार्क्स आमेर में हुई। मुंबई के बिजनेसमैन राहुल भाटिया अपनी बेटी की शादी के लिए यहां आए थे। होटल की छठी और सातवीं मंजिल के कमरों पर उन्होंने अपने रिश्तेदारों को ठहराया था। राहुल भाटिया और उनका पूरा परिवार शादी समारोह में शामिल होने के लिए वैशाली नगर स्थित रिसोर्ट में गए हुए थे। तभी एक शातिर चाेर पूरी प्लानिंग में होटल में आता है और पूरे स्टाफ को बातों में लगा देता है। 


 15 मिनट में गहनों पर किया हाथ साफ

वह खुद को लड़की वाला बताते हुए होटल के कर्मचारियों से कमरे का दरवाजा खोलने के लिए कहा। उसने बहाना लगाया कि कमरे की चाबी कहीं खो गई है।  हाउस कीपिंग स्टाफ ने बिना आईडी चेक किए कमरा खोल दिया। कमरे में 15 मिनट बिताने के बाद, उस व्यक्ति ने रिसेप्शन को फोन किया और कमरे को तिजोरी खोलने के लिए कहा, स्टाफ ने वह भी बिना पूछताछ के खाेल दी। 

 

तिजोरी में थे दो करोड़ के गहने 

वह व्यक्ति तिजोरी से सारे गहने और नकदी ले गया और आसानी से होटल से बाहर चला गया। जब राहुल भाटिया वापिस कमरे में पहुंचे तो वहां से सब गायब हो चुका था। दावा किया जा रहा है कि तिजोरी में दो करोड़ रुपए के गहने और 95 हजार रुपए था, जिसे चोर उठाकर ले गया। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसके जरिए जांच की जा रही है। 

 

सीसीटीवी फुटेज आई सामने 

पुलिस ने पूछताछ के लिए होटल के चार कर्मचारियों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि चोर ने एक फ्लॉवर डायमंड नेकलेस, एक एमरल्ड डायमंड नेकलेस और इअररिंग्स, एक मोती मालविका मय डायमंड पेंडेंट, दो वाइट डायमंड चूड़ियां, एक गोल्ड डायमंड चूड़ी, सोने की एक नेकलेस और  सोने की दो चूड़ी की चोरी की।

Related News