26 APRFRIDAY2024 11:36:36 PM
Nari

30 साल बाद मिली टीचर को फ्लाइट अटेंडेंट ने दौड़कर लगाया गले, भावुक हो गए Passengers

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Oct, 2022 03:58 PM
30 साल बाद मिली टीचर को फ्लाइट अटेंडेंट ने दौड़कर लगाया गले, भावुक हो गए Passengers

कहते हैं बिना गुरु के ज्ञान नहीं होता। क्योंकि शिक्षक हमें एक अच्छा इंसान और समाज में एक अच्छा नागरिक बनने में सक्षम बनाता है। तभी तो शिक्षकों को भगवान का दर्जा दिया जाता रहा है। वैसे बदलते समय में बच्चों की सोच भी बदल चुकी है, अब टीचर को वह सम्मान नहीं दिया जाता जिसके वो हकदार हैं। हांलाकि एक वीडियो को देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि एक इंसान की लाइफ में टीचर कितनी अहमीयत रखती है। 


इस दोनों सोशल मीडिया पर एक स्टूडेंट और टीचर की दिल छू देने वाली वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल यह वीडियो फ्लाइट के अंदर का है, इसमें देख सकते हैं कि फ्लाइट अटेंडेंट अनाउंस करती है कि तीस साल बाद उन्हें अपनी टीचर से मिलने का सौभाग्य प्राप्त हो रहा है। वह बताती है कि उनकी टीचर इसी फ्लाइट में हैं, यह बात सुनते ही आस-पास के लोग इधर उधर देखने लगते हैं कि आखिर वह है कौन।

PunjabKesari
 फ्लाइट अटेंडेंट भावुक होते हुए कहती है कि वह टीचर उसकी फेवरेट थी और उन्होंने उसे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। वीडियो में देख सकते हैं कि वह भागती हुई अपनी टीचर के पास जाती है और उन्हें गले लगा लेती है। विंडो शीट पर बैठी इस बुजुर्ग महिला को भी नहीं पता था कि  फ्लाइट में उनका इस तरीके से सम्मान होगा। वह अपनी स्टूडेंट का प्यार देखकर रो पड़ती है। 

PunjabKesari
इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया कि- "फ्लाइट अटेंडेंट लोरी इस महीने की शुरुआत में अंतरराष्ट्रीय शिक्षक दिवस पर अपनी पसंदीदा शिक्षिका सुश्री ओ'कोनेल से मिली। " इस वीडियो को देखने के बाद लोग बेहद भावुक हो रहे हैं। 
 

Related News