23 MAYMONDAY2022 8:14:57 PM
Nari

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'बापू जी' रियल लाइफ में बेहद रोमांटिक पति!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 28 Jan, 2022 03:11 PM
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'बापू जी' रियल लाइफ में बेहद रोमांटिक पति!

टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' हर किसी का पसंदीदा शो है। इस शो के हर किरदार को लोगों का प्यार मिलता है। इसमें से एक हैं बापूजी यानी की चंपकलाल। बापूजी को भी लोग काफी पसंद करते है। चंपकलाल का किरदार निभाने वाले बापू जी का असली नाम अमित भट्ट है। चलिए आज के इस पैकेज में हम आपको बापू जी की रियल लाइफ के बारे में बताते है।

TMKOC के 'बापू जी' रियल लाइफ में है बेहद रोमांटिक पति

सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में अमित भट्ट एक बुजुर्ग का किरदार निभा रहे हैं लेकिन रियल लाइफ में वो बेहद रोमांटिक पति है। अगर आप उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नजर डाले तो आपको पता लगेगा कि वो रियल लाइफ में कितने रोमांटिक मिजाज के इंसान हैं। वो अक्सर अपनी पत्नी के साथ तस्वीरों शेयर करते हैं जो देखने में किसी हसीना से कम नहीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amit Bhatt (@amitbhatt9507)

खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात देती है अमृत भट्ट की पत्नी

 जी हां, अमित भट्ट की पत्नी का नाम कृति भट्ट है जो देखने में काफी सुंदर हैं। अमित और कृति की जोड़ी लोगों को काफी अच्छी लगती है। अमित और कृति के 2 जुड़वा बच्चे भी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amit Bhatt (@amitbhatt9507)

बेटे जेठालाल से 4 साल छोटे हैं बापू जी

बापू जी यानि की अमित भट्ट की बात करें तो वो गुजरात के रहने वाले है। उनका जन्म 19 अक्टूबर 1972 को गुजरात में ही हुआ। उन्होंने बीकॉम की हुई है। वह कई हिंदी सीरियल्स में काम कर चुके हैं लेकिन उन्हें पहचान तारक मेहता का उल्टा चश्मा से मिली। अब अमित भट्ट की उम्र 48 साल है लेकिन सिर्फ 36 साल की उम्र में ही उन्होंने जेठालाल के पिताजी का रोल प्ले किया। रियल लाइफ में वो अपने ऑनस्क्रीन बेटे यानी 'जेठालाल' दिलीप जोशी से उम्र में छोटे हैं लेकिन दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद हैं। जेठालाल यानी की दिलीप जोशी की उम्र 53 साल के है।

बिना ऑडिशन के ही मिल गया था TMKOC सीरियल

चलिए इसी के साथ आपको बताते हैं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में अमित भट्ट को बापू जी का किरदार कैसे मिला।  दरअसल, अमित भट्ट को बिना कोई ऑडिशन के ही बापू जी के रोल के लिए सेलेक्ट कर लिया गया था और 13 सालों से वो यह किरदार निभा रहे हैं। एक इंटरव्यू में अमित भट्ट ने बताया था कि बापूजी किरदार के लिए उनका नाम प्रोड्यूसर को दिलीप जोशी ने सुझाया था। इसके बाद अमित भट्ट एक होटल में प्रोड्यूसर से मिले और उन्हें बापूजी के रोल के लिए साइन कर लिया गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amit Bhatt (@amitbhatt9507)

एक एपिसोड के हजारों रुपए चार्ज करते हैं बापू जी

अमित भट्ट के पास आज पैसा शोहरत सब कुछ है। रिपोर्ट्स की माने तो वह एक एपिसोड के करीब 70-80 हजार रुपए लेते हैं। अमित भट्ट के पास कई गाड़ियां भी हैं। अमित भट्ट ‘खिचड़ी’, ‘यस बॉस’, ‘चुपके चुपके’, ‘फनी फैमिली डॉट कॉम’, ‘गपशप कॉफी शॉप’ और ‘एफआईआर’ जैसे सीरियल्स में भी दिखाई दे चुके है। यही नहीं वो सलमान खान की फिल्म ‘लवयात्री’ में भी नजर आए थे। फिलहाल अमित भट्ट अपनी फैमिली के साथ मुंबई में ही रहते हैं। अमित भट्ट  घूमने के काफी शौकीन है। शूटिंग से फ्री होते ही वो पत्नी और बच्चों के साथ घूमने निकल पड़ते हैं। अमित बापू जी का रोल करके काफी खुश है और फैंस उन्हें देखकर।


 

Related News