19 JANTUESDAY2021 12:52:13 PM
Nari

तनुश्री दत्ता ने कम किया 15kg वजन, ये एक्ट्रेस भी कमबैक से पहले हुई थी Fat to Fit

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 11 Nov, 2020 05:57 PM
तनुश्री दत्ता ने कम किया 15kg वजन, ये एक्ट्रेस भी कमबैक से पहले हुई थी Fat to Fit

कहते है कि इंडस्ट्री में लंबे समय तक टिके रहने के लिए ना सिर्फ टैलेंड होना चाहिए बल्कि आपकी खूबसूरती भी मायने रखती हैं, खासकर आपकी फिटनेस। बॉलीवुड में ऐसी कई हसीनाएं हैं जोकि पहले तो एकदम फिट थी लेकिन इनमें से कोई डिलीवरी के बाद तो कोई करियर खत्म होते ही Fit से Fat हो गई लेकिन इन अभिनेत्रियों ने कमबैक से फिर लोगों को अपना दीवाना बना लिया। जी हां, बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने कमबैक से पहले खुद को Fat से Fit किया और एक बार भी इंडस्ट्री में छा गई। चलिए जानते है उन अभिनेत्रियों के नाम...

शुरूआत फिल्म 'आशिक बनाया आपने' में बोल्ड सीन देकर चर्चा में आई एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता से ही कर लेते हैं जोकि लंबे समय से इंडस्ट्री से दूर रही फिर उनका अचानक इतना वजन बढ़ गया कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो गया था। मगर एक बार फिर तनुश्री कमबैक करने जा रही हैं, साथ ही वो पहले से काफी फिट भी हो चुकी हैं। उनका जबरदस्त ट्रांसफोर्मेशन तो आपको भी चौंका देगा। जी हां, कमबैक से पहले ही तनुश्री अपना 15 किलो वजन घटा लिया है, बस वो पहले की तरह एकदम फिट एंड स्लिम दिख रही हैं।

PunjabKesari

काजोल

काजोल बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस हैं लेकिन शादी के बाद उन्होंने बच्चों की परवरिश के लिए फिल्मों से लंबा ब्रेक लिया, इस दौरान काजोल का वजन भी काफी बढ़ गया था लेकिन जब उन्होंने 2003 में बेटी नायसा के जन्म के बाद उन्होंने 2006 में फनाह से कमबैक किया तो उनका बॉडी ट्रांसफोर्मेशन देखने वाला था।

रानी मुखर्जी

जी हां, इस लिस्ट में नाम रानी मुखर्जी का भी आता हैं जिन्होंने 2014 में निर्देशक आदित्य चोपड़ा के साथ शादी की थी। बेटी को जन्म देने के बाद भी रानी लंबे समय तक इंडस्ट्री से दूर रही लेकिन इस दौरान उनका वजन भी काफी बढ़ गया था। रानी ने  मर्दानी 2, हिचकी जैसी फिल्मों से कमबैक करने के लिए रानी मुखर्जी ने भी काफी तैयारी की थी। उन्होंने फैट से फिट होने के लिए जिम में काफी पसीना भी बहाया।

PunjabKesari

करीना कपूर

हमारी बेबो यानी करीना कपूर खान ने साल 2016 में बेटे तैमूर को जन्म दिया था जिसके बाद करीना का भी काफी वजन बढ़ गया था लेकिन जब उन्होंने पर्दे पर कमबैक किया तो पहले से भी स्लिम दिखी। जी हां, करीना ने कड़ी मेहनत करके पोस्टी प्रेगनेंसी वेट को कम किया और फिर से फिट होकर बॉलीवुड में एक बार फिर धूम मचा दी। करीना ने अपनी जीरो फिगर से लोगों को खूब हैरान किया।

शिल्पा शेट्टी

जी हां, शिल्पा को तो बॉलीवुड फिटनेस गुरू कहा जाता है, उनकी फिट का मुकाबला कोई एक्ट्रेस नहीं कर सकती। मगद जब शिल्पा शेट्टी प्रेग्नेंट थी तब उनका भी वजन काफी बढ़ चुका था लेकिन उन्होंने जिम और डाइटिंग का सहारा लेकर खुद को फैट से फिट किया और पर्दे पर वापिसी कर सबको चौंका दिया।

PunjabKesari

तो ये है वो दीवाज जो छोटे या बड़े पर्दे पर कमबैक से पहले फैट टू फिट हुई। फैट से फिट होना इतना भी मुश्किल नहीं है, बस इसके लिए अच्छी डाइट व खूब पसीना बहाना पड़ता है तब जाकर इन एक्ट्रेस की तरह फिगर मिल पाता है।

Related News