16 APRTUESDAY2024 11:51:42 AM
Life Style

मेरा पुनर्जन्म हुआ है... सुष्मिता सेन का बदला लुक, बताई अपनी सर्जरी की पूरी कहानी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Nov, 2021 09:51 AM
मेरा पुनर्जन्म हुआ है... सुष्मिता सेन का बदला लुक, बताई अपनी सर्जरी की पूरी कहानी

बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन भले ही पर्दे से दूर हैं लेकिन उनकी फैन फोलोइंग आज भी जबरदस्त है। उनसे जुड़ा कोई भी मुद्दा हो वह चर्चा में आ ही जाता है। अब हाल ही में सुष्मिता ने अपने नए लुक की तस्वीरें शेयर कर अपनी सर्जरी को लेकर खुलासा किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि- ऐसा लग रहा है कि मेरा पुनर्जन्म हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

 

 बीते शुक्रवार को ही सुष्मिता ने अपना 46वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। इसके बाद उन्होंने  इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा- प्यार करने वाले आप सभी लोगों को बड़ा धन्यवाद। मैं आप सभी को बहुत सारा धन्यवाद देना चाहूंगी जिन्होंने मुझ पर इतना सारा प्यार लुटाया और मुझे ढेर सारे आशीर्वाद दिए। इस जन्मदिन को और भी खास बना दिया। इस जन्मदिन मेरा फिर से एक जन्म हुआ है'।

PunjabKesari

सुष्मिता ने आगे लिखा- '6 नवंबर को मेरी एक सर्जरी हुई थी और हर बीतते दिन के साथ मैं ठीक होती जा रही हूं। आप लोगों की खुशियों की शक्ति और प्यार की ताकत मुझे मिल रही है। इसे आने दीजिए'। 'मेरे 46वें जन्मदिन पर क्या एक मेरे स्वास्थ्य की नई शुरूआत हो रही है और नए लुक की भी। आगे देखने के लिए बहुत कुछ है, सबसे बड़ा तोहफा है जिंदा रहना'। 

PunjabKesari

दूसरे पोस्ट में सुष्मिता ने अपना नया लुक भी दिखाया है। इस फोटो में वह सनग्लासेज, जैकेट और पिंक टॉप में नजर आ रही है। बता दें कि सुष्मिता मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रहीं हैं जो उम्र में उनसे करीब 15 साल छोटे हैं। इन दोनों की जल्द शादी करने की खबरें भी आती रहती हैं, लेकिन अभी तक इस मामले में अभिनेत्री ने कुछ नहीं कहा है।

PunjabKesari

Related News